पहले प्रेम और फिर लड़की के अपहरण की कोशिश में तड़तड़ाईं गोलियां! आले हसन-सुलेमान ने किया कांड

जगत गौतम

• 02:10 PM • 28 Jun 2024

UP News: मुरादाबाद में दो अलग-अलग समुदाय के लड़के-लड़की के बीच प्रेम संबंध को लेकर गोलियां चली हैं. लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष के घर पर हमला कर दिया और गोलीबार की है. जानिए ये पूरा मामला.

Moradabad

Moradabad

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 2 अलग-अलग समुदाय की युवती और युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे. ऐसे में धर्म विशेष से संबंध रखने वाला युवक पहले भी युवती को उसके ही घर से उठा कर ले जा चुका है. मगर परिवार ने लड़की को बरामद कर लिया था. पुलिस में भी केस दर्ज हुआ था. मगर अब इस मामले में जो हुआ है, उसने मुरादाबाद पुलिस को हिला कर रख दिया है.  

यह भी पढ़ें...

दरअसल बीते बुधवार रात करीब 2 से 3 बजे के बीच युवती के गांव समधी शिवपुरी में गैर समुदाय से आने वाले युवक और उसके परिजनों ने लड़की के घर पर हमला कर दिया. जब पीड़ित परिवार ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. आरोप है कि लड़के पक्ष के लोगों ने धारदार हथियारों से भी लड़की पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया. इस दौरान पीड़ित परिवार के पति-पत्नी और बेटे को गोली लग गई, जिसमें बेटे की हालत गंभीर है. इस हमले में परिवार के सभी सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि लड़का और उसके साथी-परिजन इस बार उसके परिवार की दोनों बेटियों को उठाने के लिए आए थे.

आधा दर्जन लोगों ने हथियारों से बोल दिया लड़की के घर पर हमला

दरअसल ये पूरा मामला मुरादाबाद के मुंडापांडे थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां बुधवार रात समधी शिवपुरी में करीब आधा दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति के घर मे घुसकर हमला कर दिया. पीड़ित परिवार के प्रमुख और बेटी के पिता का कहना है कि उनकी बेटी का पहले गैस समुदाय के युवक के साथ प्रेम-संबंध रहे थे. आरोपी लड़का पहले भी उनकी बेटी को घर से उठा ले गया था. मगर लड़की को बरामद कर लिया गया था.

पीड़ित पिता का कहना है कि इस बार जब देर रात लड़का अपने साथियों और परिजनों के साथ उसकी बेटी को उठाने आया, तब घर में उसकी दोनों बेटियों मौजूद थी. पीड़ित पिता का आरोप है कि इस बार आरोपी उसकी दोनों बेटियों को उठाकर ले जा रहे थे, जिसका विरोध पूरे परिवार ने किया और कभी आरोपियों ने उनपर फायरिंग कर दी और धारदार हथियारों से हमला कर दिया. बता दें कि दोनों ही पक्ष एक ही गांव के रहने वाले हैं.

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

बता दें कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मामला दो समुदायों से भी जुड़ा हुआ था. ऐसे में पुलिस अलर्ट हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल पर डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, एसपी ग्रामीण संदीप मीणा समेत जिले के तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. मामले के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डीआईजी ने पुलिस की 5 टीमों का भी गठन कर दिया है. पुलिस ने नन्हे, आले हसन, सुलेमान और 2 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर मुरादाबाद डीआईजी मुनिराज ने बताया,  दो समुदाय की लड़का और लड़की के बीच पहले से ही मामला चल रहा था. मामले में संभल जिले के बहजोई में केस दर्ज किया गया था.  बहजोई पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी. आरोपी बीती रात अपने साथियों को लेकर पीड़ित परिवार के घर आया है और हमला किया है. माता-पिता और उनके बेटे को गोलियां लगी हैं. मामले की जांच की जा रही है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

    follow whatsapp