गोरखपुर : भांजे के प्यार में पागल थी मामी, पहला प्रेमी करने लगा ब्लैकमेल तो ऐसे रची हत्या की साजिश

गजेंद्र त्रिपाठी

01 Jul 2024 (अपडेटेड: 01 Jul 2024, 04:30 PM)

गोरखपुर से एक सनसनी कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा महिला अपने पहले प्रेमी को चेन्नई से गोरखपुर बुलाती है और गोरखपुर में अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

gorakhpur news

gorakhpur news

follow google news

गोरखपुर से एक सनसनी कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा महिला अपने पहले प्रेमी को चेन्नई से गोरखपुर बुलाती है और गोरखपुर में अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. वहीं हत्या के बाद दो अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर कर पहले प्रेमी के शव को फैलाहवा ताल घाट में बड़ी चतुराई से फेंक कर अपने निजी जीवन में जुट जाती है.

यह भी पढ़ें...

यह है पूरा मामला

दरअसल, गोरखपुर के थाना गुलरिहा क्षेत्र में बीते 19 तारीख को एक पुरुष की डेड बॉडी मिलती है. इसकी जानकारी होने पर तत्काल स्थानीय पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया जाता है. साथ ही डेड बॉडी को बरामद किया किया लेकिन यह पहचान नहीं हो पा रहा था कि शव किसका है. इसके बाद उस अज्ञात डेड बॉडी को मोर्चरी हाउस में रखा गया.घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी जब उस अज्ञात डेड बॉडी का शिनाख्त नहीं हो पाई तब शव का पोस्टमार्टम कराया गया और अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

ऐसा खुला राज

दरअसल, घटना के दो दिन बाद भी बॉडी को क्लेम करने नहीं पहुंचता है. इसके बाद पुलिस अज्ञात शव की जानकारी सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से देती है. वहीं 27 जून को  एक व्यक्ति शव का शिनाख्त करते हुए उसे अपना बेटा बताता है. व्यक्ति के मुताबिक उसका बेटा चेन्नई में रहकर के वहां पर काम करता था. बीते 14 जून को वह यह कहकर चेन्नई से निकला कि वह बेंगलुरु जा रहा है, किसी काम के लिए लेकिन बेंगलुरु नहीं पहुंचा. तभी से वह ग़ायब चल रहा था.

इस महिला पर लगा आरोप

मृतक के पिता द्वारा यह जानकारी दी गई कि उसके बेटे का घर के पास एक शादी शुदा महिला प्रियंका निषाद से प्रेम संबंध चल रहा था लेकिन कुछ दिनों से उनके बीच कुछ समस्या आ रही थी. जिसकी वजह से उनका बेटा परेशान चल रहा था. उससे बातचीत करने पर उसका परेशानी ज़ाहिर होती थी. पिता ने शक जाताया और आरोप लगाया कि उसी महिला और उसके घर वालों ने उनके बेटे की हत्या की गई है. 

एक प्रेमी के साथ दूसरे प्रेमी की हत्या


वहीं पुलिस ने इस मामले को प्रेम प्रसंग के एंगल से जांच किया और महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो सारी सच्चाई निकल कर सामने आ गई.  जिसके बाद महिला ने यह स्वीकार किया है कि उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मृतक युवक के पास थी जिसको वह दिखाकर उसे ब्लैकमेल करता था. उसके बाद महिला ने उसको चेन्नई से गोरखपुर बुलाया. महिला द्वारा अपने भांजे जो कि उसका दूसरा प्रेमी था और उसके दो अन्य साथियों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि, 'पुलिस को एक लावारिस लाश की सूचना मिली थी. सोशल मीडिया का सहारा लेकर जब उसका पता लगाया तो एक व्यक्ति आया जिसने यह स्वीकार किया कि मृतक उसका बेटा सिंटू है जो चेन्नई में काम करता था. उसका गाव की एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने यह पाया कि महिला अपने दूसरे प्रेमी जोकी रिश्ते में उसका भांजा लगता है उन्हीं लोगों के साथ मिलकर पहले प्रेमी को मारने का षड्यंत्र रचा. महिला ने बताया कि मृतक के पास उसकी कुछ आपत्तिजनक फोटो वीडियो थे जिन्हें वो दिखाकर अकसर ब्लैकमेल करता था. हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.'

    follow whatsapp