हरदोई: किशोरी का गैंगरेप? बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंका, एक आरोपी हिरासत में

प्रशांत पाठक

• 03:07 PM • 28 Aug 2023

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में गांव के कुछ युवकों पर एक 15 साल की दलित किशोरी को कुछ खिलाकर अपने घर ले जाकर गैंगरेप…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में गांव के कुछ युवकों पर एक 15 साल की दलित किशोरी को कुछ खिलाकर अपने घर ले जाकर गैंगरेप करने के बाद बेहोशी की हालत में घर से कुछ दूर फेंकने का आरोप लगा है. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरिंदगी का शिकार किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है, जबकि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है. किशोरी के पिता ने गांव के ही तीन लोगों पर रेप करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की एक 15 वर्षीय लड़की गांव के पश्चिम स्थित देवस्थान के पास गोबर के उपले पाथने के लिए गई थी.

आरोप है कि गांव का राहुल पाल नामक युवक कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसे अपने साथ घर ले गया. राहुल पाल के घर के सभी लोग बाहर गए थे. इस घर पर राहुल पाल की बुआ का लड़का और एक और लड़के ने किशोरी के साथ बारी-बारी कथित तौर पर रेप किया और बेहोशी की हालत में अपने घर के बाहर पीड़ित लड़की को छोड़कर भाग गए.

इधर, लड़की के घर में न होने पर परिवार के लोग लड़की की खोजबीन कर रहे थे, उसी समय एक महिला ने किशोरी के बेहोश और खून से सने कपड़े पहने हुए पड़े होने की सूचना परिजनों को दी.

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. गैंगरेप की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा है.

वहीं, पुलिस मुख्य आरोपी राहुल की बुआ के लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग किशोरी के साथ गांव के एक युवक द्वारा रेप की बात सामने आई है, बाकी पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

    follow whatsapp