गाजियाबाद में मौलवी ने 22 साल की लड़की संग कई बार किया गंदा काम, फिर घटी चौंकाने वाली घटना!

यूपी तक

12 May 2024 (अपडेटेड: 12 May 2024, 08:47 AM)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस ने 32 वर्षीय एक मौलवी को एक युवती से दुष्कर्म करने और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस ने 32 वर्षीय एक मौलवी को एक युवती से दुष्कर्म करने और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद्र यादव ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना इलाके की एक युवती (22) दो वर्ष पूर्व मौलवी जब्‍बार के यहां पढ़ने जाती थी और उसी दौरान मौलवी ने उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया.

यह भी पढ़ें...

डीसीपी ने शिकायत के हवाले से कहा, "इसके बाद से मौलवी उसे डरा-धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. वह उसे धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसका वीडियो सार्वजनिक कर देगा.’’ यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले मामले का वीडियो गांव में सार्वजनिक हो गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पीड़िता के माता-पिता को इस बारे में सूचित किया. उन्होंने बताया कि इसके बाद मौलवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई.  

 

 

यादव ने बताया कि पुलिस ने मामले में आरोपी मौलवी के खिलाफ 376 (दुष्कर्म), 328 (अपराध करने के इरादे से नशीला पदार्थ देना) और 506 (आपराधिक धमकी) समेत भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. डीसीपी ने बताया कि मौलवी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा, "पुलिस उन दोषियों का पता लगा रही है जिन्होंने जानबूझकर वीडियो सार्वजनिक किया."

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

    follow whatsapp