रायबरेली में युवक युवती को पेड़ से बांधकर भीड़ ने पीटा, वायरल वीडियो की असली कहानी अब आई सामने

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक लड़की और एक…

UPTAK
follow google news

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक लड़की और एक लड़के को पेड़ से बांधकर उन्हें मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसमें दिखाई दे रहे आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं इसके साथ ही लड़की को मार रहे एक युवक की गिरफ्तारी भी कर ली गई है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

बता दें कि वायरल वीडियो रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे कुछ लोग एक युवक और युवती को एक पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई कर रहे हैं. दोनों ही सरेनी थाने के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बीते दिनों से चल रहा था. ऐसे में दोनों को बातचीत करते हुए गांव के लोगों ने पकड़ लिया. दोनों अलग-अलग जातियों के थे, इसलिए दोनों ही गांव के लोग एक जगह पर इकट्ठा हो गए जहां उनके परिजन भी आ गए. इस दौरान दोनों को पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई की गई. घटना का किसी ने वीडियो बनाकर शेयर कर दिया जो अब वायरल हो रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण पुलिस ने पूरे मामले में 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर दी है. वहीं आरोपियों की पहचान करते हुए एक की गिरफ्तारी भी कर ली गई है.

पुलिस ने दिया ये अपडेट

रायबरेली के अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि ‘सोशल मीडिया पर थाना सरेनी का एक घटना वायरल हो रही था, जिसमें एक लड़का और लड़की को कुछ लोग बंधक बनाकर पीट रहे थे. इस प्रकरण को तत्काल संज्ञान में लेते हुए थाना अध्यक्ष द्वारा मौके पर निरीक्षण किया गया. मामले की जांच करते हुए एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.’

    follow whatsapp