कानपुर: शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान महिला के सिर में लगी गोली और चली गई जान

रंजय सिंह

• 10:49 AM • 10 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक शादी में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. भतीजे की शादी में शामिल होने आई महिला की…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक शादी में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. भतीजे की शादी में शामिल होने आई महिला की सिर में गोली लगने से मौत हो गई. फायर फौज से रिटायर्ड व्यक्ति की लाइसेंसी पिस्टल से किया गया था. मामले में पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया साथ ही विधिक कार्रवाई करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

घटना कानपुर में नरवल इलाके में मौजूद श्री जय प्रयाग मैरिज लॉन गेस्ट हाउस में शुक्रवार की रात हुई. भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए फतेहपुर के रहने वाले पंकज अपनी पत्नी रश्मि के साथ आए थे. बारात निकाली जा रही थी. पंकज अपनी पत्नी रश्मि के साथ बारात में मौजूद थे. जब बारात गेस्ट हाउस की ओर बढ़ रही थी. इसी दौरान रिटायर्ड फौजी की पिस्टल से हर्ष फायर किया गया. मगर, गोली रश्मि के सिर में जा धंसी और वह जमीन पर गिर पड़ी. रश्मि के सिर से खून की धार लग गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया. मगर, इलाज मिलने से पहले ही रश्मि की मौत हो गई.

हर्ष फायरिंग में महिला की मौत होने की जानकारी पुलिस को भी मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और देखा तो रश्मि के सिर में गोली लगने की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

पुलिस मामले में केस दर्ज करके कार्रवाई की तैयारी कर रही है. इस मामले में परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि, पुलिस ने मीडिया सेल में प्रेस नोट जारी करके हर्ष फायरिंग में मामले में विधिक कार्रवाई करने की बात कही है.

भारत में आ सकता है तुर्की जैसा विनाशकारी भूकंप? IIT कानपुर के प्रोफेसर ने दी ये चेतावनी

    follow whatsapp