7 दिन में 3 बार हैवानियत…कौशांबी में महिला के साथ 5 युवकों ने जो किया, पुलिस भी सुनकर सन्न रह गई

अखिलेश कुमार

29 Sep 2024 (अपडेटेड: 29 Sep 2024, 11:01 AM)

UP News: कौशांबी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां महिला के साथ 7 दिन में 3 बार 5 युवकों द्वारा गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.

Kaushambi

Kaushambi

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोप है कि आरोपी युवकों द्वारा पीड़िता को डरा-धमकाकर पहले सुनसान जगह पर ले जाया गय और फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोप है कि 7 दिनों तक आरोपियों ने पीड़ितो को अपने पास रखा और उसकी वीडियो भी बना ली. 

यह भी पढ़ें...

वीडियो के माध्यम से भी पीड़िता को डराते रहे और 7 दिनों में 3 दिन पांचों युवकों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर किसी तरह पीड़िता वहां से भागीऔर पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी पांचों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

कौशांबी में गैंगरेप की बड़ी वारदात

ये पूरा मामला कोखराज थाना क्षेत्र से सामने आया है.  पीड़ित महिला जालौन जिले के एक गांव की रहने वाली है. पीड़िता के मुताबिक, वह यहां पिछले 13 सालों से रह रही है. इस दौरान उसकी एक लड़की से जान पहचान हुई. वह लड़की रात 9 बजे घर आई औऱ बोली की मेरी तबियत खराब है. मेरे साथ अस्पताल चलो. 

पीड़िता के मुताबिक, तभी वहां उसका भाई गाड़ी लेकर आ गया. हम सभी गाड़ी में बैठ गए और चल दिए. कुछ देर बाद एक सुनसान घर में ले जाया गया. उसका भाई बोला कि वह डॉक्टर को लेकर आता है. मगर वह एक लड़के को लेकर आया. पीड़िता का कहना है कि फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. 

पीड़िता का कहना है कि अगले दिन भी दो युवकों ने उसके साथ वीडियो दिखाकर गैंगरेप किया. तीसरे दिन भी  कई युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का दावा है कि आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर पुलिस में शिकायत दर्ज की तो वीडियो वायरल कर देंगे और जान से मार देंगे.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर ASP कौशाम्बी राजेश कुमार ने बताया,  रेप का मामला सामने आया है. केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भी गठित कर दी गई हैं. मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.
 

    follow whatsapp