कौशांबी: युवती के पास पिता- पुत्र भेजते थे अश्लील मैसेज, करते थे ब्लैकमेल, अब हुए गिरफ्तार

अखिलेश कुमार

• 11:09 AM • 06 Jan 2023

यूपी के कौशांबी जिले एक ऐसा मामला सामने है कि आप भी सोच कर हैरन रह जाएंगे. एक युवती को मोबाइल में अश्लील मैसेज कर…

UPTAK
follow google news

यूपी के कौशांबी जिले एक ऐसा मामला सामने है कि आप भी सोच कर हैरन रह जाएंगे. एक युवती को मोबाइल में अश्लील मैसेज कर ब्लैकमेल करना और जान से मारने धमकी देना पिता- पुत्र को को महंगा पड़ गया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इससे पहले भी इन लोगों ने दूसरे कई लोगों के साथ भी ब्लैक मेलिंग कर चुके है.

यह भी पढ़ें...

पकड़े गये पिता – पुत्र के पास से दो मोबाइल भी बरामद किया है. जिससे दोनों आरोपी अश्लील मैसेज करते थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों मोबाइल को जब्त कर लिया है.

दरअसल, महेवाघाट थाना क्षेत्र की एक युवती ने 9 दिसंबर को पुलिस को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि उसके मोबाइल पर अनजान कॉल आती है और अश्लील मैसेज भेजता है. उसके परिवार के लोगों के मोबाइल के व्हाट्सएप नम्बर पर भी अश्लील मैसेज किया करता है. इतना ही नहीं उससे 5 लाख रुपये की डिमांड कर रहा था और नहीं देने पर उसे गाली गलौच और बदनाम करने की धमकी देता है.

इसी पर युवती ने महेवाघाट थाना में शिकायती पत्र दिया , पुलिस को शिकायत पत्र मिलने के बाद महेवाघाट पुलिस ने इसको गंभीरता से लेते हुए जांच किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

आरोपी युवक को उसके नम्बर को ट्रैस किया गया तो उसका लोकेशन कुमियावा बाज़ार के रहने वाले हर्ष केशरवानी का निकला. पुलिस ने हर्ष केसरवानी को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. यही नहीं पुलिस के अनुसार उसके पिता भगवान दास सब कुछ जानते हुए भी उसको बढ़ावा दिए थे. जिस पर पुलिस ने संलिप्त पाए जाने पर पिता – पुत्र दोनों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया. दोनों के पास दो मोबाइल बरामद भी हुए हैं. इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि थाना महेवाघाट क्षेत्र में एक मुकदमा पंजीकृत हुआ था. जिस पर आरोप था एक व्यक्ति ने किसी लड़की अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजता है. उसमें मुकदमा पंजीकृत हुआ था. इनकी गिरफ्तारी हो गई है और विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है.

    follow whatsapp