बहराइच में गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, इस केस की पूरी कहानी जानने के बाद हैरान रह जाएंगे

राम बरन चौधरी

22 Jun 2024 (अपडेटेड: 22 Jun 2024, 02:03 PM)

Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच में गैंगरेप नाबालिग पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया है. बच्ची के जन्म से पहले पीड़ित पुलिस के खिलाफ धरने पर भी बैठी थी. जानिए ये पूरा मामला

Bahraich

Bahraich

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक नाबालिक युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. अब नाबालिग पीड़िता ने बच्ची को जन्म दे दिया है. पीड़िता का आरोप है कि घटना के 10 महीने बाद भी पुलिस मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार को बहराइच के थाना पयागपुर इलाके की सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग गर्भवती किशोरी अपने परिजनों के साथ कलेक्ट्रेट स्थित धरना स्थल पर धरने पर बैठ गई. पीड़िता का कहना था कि उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. मगर पुलिस अभी तक मुख्य आरोपियों को अरेस्ट नहीं कर पाई है. बता दें कि धरने के दौरान ही पीड़िता की हालत खराब हो गई और उसने बहराइच मेडिकल कॉलेज में बेटी को जन्म दे दिया.

गांव के ही तीन लोग अपहरण कर ले गए थे हरियाणा

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि गांव के ही तीन लोगों ने नाबालिक युवती का अपहरण कर लिया था और वह उसे हरियाणा के सिरसा ले गए थे. यहां उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इसी बीच पीड़िता गर्भवती हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच मुख्य आरोपी के पिता ने सूचना दी और पुलिस ने करीब 2 महीने पहले पीड़िता को हरियाणा के सिरसा से बरामद कर लिया. 

पीड़िता ने मुख्य आरोपी को बताया अपने बच्चे का पिता

बता दें कि पीड़िता ने अपनी बच्ची का पिता मुख्य आरोपी विष्णु को माना है. मगर पीड़िता ने उसे सारे आरोपों से मुक्त कर दिया है. पीड़िता ने नाबालिग आरोपी और वीरेंद्र को ही असल आरोपी माना है. पुलिस ने नाबालिग आऱोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है. 

पयागपुर सीओ ने ये बताया

इस पूरे मामले पर जिले के पयागपुर सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी हीरालाल कनौजिया ने बताया, 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है. आरोपी वीरेंद्र की तलाश जारी है. पीड़िता को समझाया गया है. एसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट को भी बढ़ा दिया गया है. मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp