महराजगंज में फोन पर आशिक से बात कर रही थी सरजीना, बड़ी बहन ने टोका तो कांड ही कर दिया

अमितेश त्रिपाठी

05 Jul 2024 (अपडेटेड: 05 Jul 2024, 01:43 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक छोटी बहन ने अपनी ही बड़ी बहन की हत्या कर दी. हत्या की वजह जो सामने आई है, उसने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है. जानिए

Maharajganj

Maharajganj

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

छोटी बहन करती थी अपने आशिक से बात.

point

घर में काफी दिनों से इसको लेकर हो रहा था विवाद.

point

बड़ी बहन ने छोटी बहन का फोन लेकर अपने पास रख लिया था.

UP News: क्या कोई छोटी बहन अपनी बड़ी बहन की हत्या कर सकती है? शायद ही आपने ऐसा कभी कुछ सुना हो. मगर आज के दौर में जिस तरह की वारदातें सामने आ रही हैं, उसमें कुछ भी मुमकिन है. दरअसल उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक छोटी बहन ने ही अपनी बड़ी बहन की हत्या कर दी और वह अपनी ही बड़ी बहन की कातिल बन गई.

यह भी पढ़ें...

छोटी बहन ने जिस वजह से अपनी ही बड़ी बहन को मार डाला, वह वजह हैरान कर देने वाली है. दरअसल छोटी बहन अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से फोन पर बात करती थी. बॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते हुए अपनी छोटी बहन को बड़ी बहन ने पकड़ लिया था और उसने कहा था कि वह आगे से फोन पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ बात नहीं करे. मगर ये बात छोटी बहन को रास नहीं आई और उसने तभी अपनी ही बड़ी बहन को दर्दनाक मौत दे दी.

बॉयफ्रेंड से फोन पर बात करने की लत ने बनाया अपनी ही बहन का कातिल

ये चौंका देने वाला मामला महाराजगंज के सिंदूरिया थाना क्षेत्र के सोनियबरवा गांव से सामने आया है. यहां एक छोटी बहन ने ही चारपाई की पाटी से पीट-पीटकर अपनी ही बड़ी बहन को दर्दनाक मौत दे डाली. उसने तड़पा-तड़पा कर अपनी बड़ी बहन को मार डाला. मिली जानकारी के मुताबिक, दर्शल सिंदुरिया थाना क्षेत्र के सोनिया बरवा गांव के रहने वाले मुबारक अली के परिवार में पत्नी शहिदुन निशा के अलावा चार-चार अन्य बेटियां भी हैं. सभी की शादी हो चुकी है. मुबारक अली की 10 साल पहले मौत हो गई थी. शहिदुन चूड़ियां बेच कर परिवार व अपना भरण पोषण करती है. शहिदुन की दो बेटियां अपनी ससुराल रहती हैं. 2 बेटियां अपनी मां के साथ ही रहती थी.

बताया जा रहा है कि छोटी बेटी सरजीना अक्सर किसी से बातचीत करती थी. वह मोबाइल पर घंटों बात करती थी. इसको लेकर मां व बड़ी बहन शब्बू उसे मना करती थी. इसको लेकर परिवार में कुछ दिनों से विवाद भी चल रहा था.

और अपनी ही बहन को मार डाला

इसी बीच छोटी बहन सरजीना को मोबाइल पर बात करते बड़ी बहन शब्बू ने देख लिया. उसने छोटी बहन को टोका और उसका मोबाइल लेकर नंबर ब्लॉक कर लिया. माना जा रहा है कि यही बात छोटी बहन सरजीना को नागवार गुजरी और उसने गुस्से में आकर अपनी बहन को मार डाला. उसने चारपाई की पाटी ली और अपनी बहन के सिर पर वार करने शुरू कर दिए और उसे दर्दनाक मौत दे डाली.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोप छोटी बहन घर छोड़कर भाग गई. अब इस मामले में मां ने अपनी बड़ी बेटी की हत्या के आरोप में अपनी छोटी बेटी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर सिंदूरिया थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया, छोटी बहन अपनी ही बड़ी बहन की हत्या कर फरार हो गई थी. अब उसे अरेस्ट कर लिया गया है.

    follow whatsapp