बदायूं: मौलवी करता था गंदा काम, दरगाह में इलाज के नाम पर बनाता था महिलाओं को शिकार, यूं खुला राज

अंकुर चतुर्वेदी

15 May 2024 (अपडेटेड: 15 May 2024, 09:59 AM)

Budaun: उत्तर प्रदेश के बदायूं से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दरगाह के पास दुकान लगाने वाले मौलवी के खिलाफ कई महिलाओं ने रेप का आरोप लगाया है.

Budaun

Budaun, Budaun News, Budaun Rape, Rape Case, UP News, Crime, UP Viral, Viral News, News in hindi

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दरगाह के पास दुकान लगाने वाले मौलवी के खिलाफ कई महिलाओं ने रेप का आरोप लगाया है. आरोप है कि मौलवी ने महिलाओं के अश्लील वीडियो भी बनाए हैं. जिस मौलवी पर आरोप लगा है, वह दरगाह के पास प्रसाद चुनरी और चादर की दुकान भी लगाता है. पीड़ित महिलाएं दरगाह में रूहानी इलाज करवाने के लिए आई थी. आरोप है कि उसी दौरान मौलवी ने उन्हें अपने शिकंजे में फंसा लिया और उनका रेप करता रहा. मौलवी ने इस दौरान वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली.

यह भी पढ़ें...

विश्व प्रसिद्ध दरगाह से आया मामला

आपको बता दें कि कोतवाली सदर एरिया के बदायूं दिल्ली मार्ग पर सोत नदी के किनारे बनी बड़े सरकार की दरगाह आम दरगाह नहीं है. ये विश्व प्रसिद्ध दरगाह है. यहां हर साल उर्स लगता है और लाखों लोग इसमें शामिल होते हैं. ये इस क्षेत्र के मुसलमानों के लिए बड़ा आस्था का केंद्र है. 

इलाज के नाम पर किया जाता है रेप

बता दें की पीड़ित महिलाओं ने मौलवी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. महिलाओं का आरोप है कि यहां मौलवी द्वारा इलाज के नाम पर हर दिन रेप किया जाता है. बताया जा रहा है कि पीड़ितों में कई महिलाएं हैं. 
पहले भी विवादों में रह चुकी है दरगाह

यहां मानसिक रोगियों का भूत-प्रेत के नाम पर रूहानी इलाज किया जाता है. साल 2019 में यहां का मामला सुप्रीम कोर्ट भी जा चुका है. इस दौरान यहां से करीब 22 लोगों को जंजीरों में बंधा हुआ पाया गया था और उन्हें आजाद करवाया गया था. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर बदायूं के डिप्टी एसपी आलोक मिश्रा ने बताया, बिजनौर की रहने वाली महिलाओं ने एक प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि वे लगभग एक साल से इलाज के लिए यहां रह रही थीं. प्रसाद चुनरी और चादर की दुकान लगाने वाले मौलवी राहत ने उनके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया है. 

फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीर मानते हुए केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp