नोएडा: पर्स छीनने में नाकाम हुए बदमाशों ने महिला को बाइक से दिया धक्का, हुई बुरी तरह घायल

भूपेंद्र चौधरी

• 09:41 AM • 05 Feb 2023

Noida News: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. ताजा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 से सामने आया है,…

UPTAK
follow google news

Noida News: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. ताजा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 से सामने आया है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को निशाना बनाया. बदमाश लूट में तो कामयाब नहीं हो सके, लेकिन घटना में महिला बाइक से गिरने से बुरी तरह घायल हो गई. महिला का अब अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, महिला के परिजनों ने घटना की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकरी के मुताबिक, घटना बीते 3 फरवरी की रात की है, जब एक अमेरिकी कम्पनी में काम करने वाली नोएडा निवासी महिला दिल्ली से एक बाइक बुक कर अपने घर आ रही थी. इस दौरान बाइक सवार बदमाश महिला का पीछा करने लगे. बदमाशों ने महिला का पर्स छीनने का प्रयास किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास बदमाशों ने महिला से छीनाझपटी की. आरोप है की जब बदमाश महिला का पर्स नहीं छीन पाए, तो उन्होंने उसे बाइक से धक्का मार दिया.

चलती बाइक से गिरने के कारण महिला बुरी तरह से घायल हो गई. फिलहाल महिला अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, महिला के भाई ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस को दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार, महिला के चेहरे और नाक पर चोट आई है, जिस कारण वह बात नहीं कर पा रही है.

पुलिस ने कही ये बात

इस पूरी घटना पर एडिशनल डीसीपी आशुतोष दिवेदी ने बताया, “महिला 3 फरवरी को लाजपत नगर से नॉएडा आ रही थी. बदमाशों के द्वारा महिला का पर्स छीनने की कोशिश की गई. बदमाश पर्स तो नहीं छीन पाए, लेकिन महिला गिर गई. जिस कारण महिला को चोट लगी है. उस दिन घटना की सूचना नहीं मिल पाई थी. वहीं अब महिला के भाई ने घटना की सूचना थाना सेक्टर 39 पुलिस को दी है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के आधार पर जांच के बाद बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.”

    follow whatsapp