कौन निकला सहारनपुर की छात्रा मानवी का कातिल? मर्डर की ये कहानी जान यकीन नहीं होगा

यूपी तक

23 May 2024 (अपडेटेड: 23 May 2024, 07:31 PM)

Saharanpur News: सहारनपुर पुलिस ने चर्चित मानवी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्याकांड के पीछे की जो कहानी बताई है, उसे सुन हर कोई हैरान है. दरअसल मानवी का कातिल और कोई नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला. जानें आखिर क्यों और कैसे हुई छात्रा मानवी की हत्या?

Saharanpur News

Saharanpur, Saharanpur News, Saharanpur Crime, Saharanpur Police, Saharanpur Manvi Case, Who Killed Manvi, UP News, Crime News, UP Crime, UP Viral, UP Viral News, UP News in Hindi

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुई छात्रा मानवी की हत्या की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने छात्रा हत्याकांड का हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. बता दें कि मानवी ने जिस से प्यार किया, उसी ने मानवी को दर्दनाक मौत दे डाली. पुलिस की माने तो छात्रा का कातिल और कोई नहीं बल्कि उसका अपना ही प्रेमी यानी बॉयफ्रेंड है. 22 साल की मानवी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिससे वह प्यार कर रही है, वही उसकी जान ले लेगा और उसके परिवारों को जिंदगी भर का दुख दे जाएगा.

यह भी पढ़ें...

क्यों की मानवी की हत्या?

पुलिस के मुताबिक, मानवी का प्रेमी पहले से ही शादीशुदा था. मगर मानवी को इसके बारे में कुछ पता नहीं था. मानवी और आरोपी सागर पिछले करीब 3 से 4 सालों से एक-दूसरे से फोन पर बात करते थे. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे, मगर करीब 1 साल पहले सागर की शादी किसी दूसरी लड़की से हो गई थी. सागर ने अपनी शादी के बारे में मानवी को नहीं बताया था. मगर पिछले दिनों मानवी को सागर की शादी का पता चल गया था. इसके बाद से ही मानवी ने सागर से फोन पर बात करना बंद कर दिया था.

दरअसल जैसे ही मानवी को प्रेमी सागर की शादी का पता चला, दोनों में खूब झगड़ा हुआ. इसके बाद से ही मानवी ने सागर के फोन उठाने बंद कर दिए. इसी बीच सागर ने किसी तरह से मानवी को मिलने के लिए बुलाया. कॉलेज के पास ही सागर ने मानवी से मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच फिर एक बार खूब लड़ाई हुई और इसी दौरान सागर ने गला काटकर मानवी को मार डाला. सागर ने छुरे से मानवी का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

कौन है सागर?

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है. सख्स पूछताछ के बाद सागर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. बता दें कि सागर मेरठ के थाना मुंडाली का रहने वाला है. वह बी.ए की पढ़ाई कर रहा है. सागर के पास मानवी का मोबाइल बरामद किया गया है. इसी के साथ जिस हथियार से मानवी की हत्या की गई है, सागर से पास से वह भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस ने क्या-क्या बताया

मानवी हत्याकांड को लेकर (एसपी देहात) सागर जैन' ने बताया, 22 तारीख को थाना गंगोह से छात्रा की मौत की सूचना आई थी. खाली पड़े प्लांट में छात्रा का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा और जेल भेजा जाएगा.

(सहारनपुर से राहुल कुमार के इनपुट के साथ)

(हमारे साथ इंटर्न कर रहीं श्रद्धा तुलस्यान ने ये स्टोरी लिखी है)

    follow whatsapp