बरेली में 13 साल की बच्ची से रेप, मासूम के पेट में दर्द हुआ तो पता की 8 माह की है गर्भवती

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां सड़क किनारे डेरा डालकर रहने वाले एक परिवार की 13 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है.

UPTAK
follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां सड़क किनारे डेरा डालकर रहने वाले एक परिवार की 13 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. बता दें कि इस बात का पता नहीं चलता अगर बच्ची दर्द से परेशान नहीं होती. शुरुआत में बच्ची की मां को लगा कि यह पेट का मामूली दर्द है, लेकिन जब अल्ट्रासाउंड कराया तो पता चला की बेटी 8 महीने की गर्भवती है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

बताया जा रहा है कि डीआरएम ऑफिस के पास सड़क किनारे 30-40 साल से एक परिवार झोपड़पट्टी डाल कर रह रहा है. परिवार के अधिकांश सदस्य मांग कर घर चलते हैं. आरोप है कि कई महीने पहले कुछ युवक खाना देने के लिए आए थे और इस घटना को अंजाम लेकर चले गए. परिवार के लोगों ने कई बार युवक को जबरन झोपड़ी में आते भी देखा और भागते हुए भी देखा. इसी आधार पर परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर रही है.

पीड़िता की मां ने ये बताया

पीड़िता की मां ने बताया, ‘हमारी बेटी की इज्जत खराब करके चला गया. उसके पेट में बच्चा है 8 महीने का बच्चा है. लड़की पेट में दर्द बता रही थी अल्ट्रासाउंड कराया तो बच्चे के बारे में पता चला. बरेली में 30-40 साल हो गए हैं. मांगते हैं यही काम करते हैं.

पुलिस ने कही ये बात

इस मामले पर पुलिस ने कहा, ‘इज्जत नगर में डीआरएम ऑफिस के पास झोपड़पट्टी मोहल्ला है. वहां से एक पीड़ित परिवार ने तहरीर दी है, जिनकी बेटी पिछले आठ माह की गर्भवती है. पीड़िता की मां ने जिस लड़के का नाम बताया है उसको हिरासत में ले लिया गया है. बाकी सुसंगत धारा में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.’

    follow whatsapp