शाहजहांपुर: पति बनाता है अप्राकृतिक शारीरिक संबंध- महिला ने परिवार पर लगाया रेप का आरोप

भाषा

• 04:16 PM • 11 Nov 2022

शाहजहांपुर जिले में एक महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला समाने आया है जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने छह लोगों…

UPTAK
follow google news

शाहजहांपुर जिले में एक महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला समाने आया है जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत अप्राकृतिक संबंध और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. महिला द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, उसके पति सलमान ने उसे तीन तलाक दिया और बाद में हलाला के नाम पर अपने छोटे भाई बबलू (रिपीट) बबलू से निकाह करा दिया. महिला का आरोप है कि बाद में दोनों भाई उसके साथ सामूहिक रूप से कथित दुराचार करते रहे.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के सलमान की पांच वर्ष पूर्व इस महिला के साथ शादी हुई थी और उसने इसी साल अगस्त में अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

उन्होंने बताया कि चूंकि सलमान अपनी पत्नी को साथ रखना चाहता था, इसलिए उसने मौलाना गुड्डू हाजी की मदद से हलाला के लिए उसका निकाह अपने छोटे भाई बबलू (रिपीट) बबलू से करा दिया. पुलिस के मुताबिक हालांकि इस्लाम ने हलाला होने के बाद भी उसे तलाक नहीं दिया और दोनों भाई महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करते रहे.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला का पति उसके साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक संबंध बनाता था और जब उसने यह शिकायत पति के परिजनों से की तो उन्होंने शिकायत नजरअंदाज की. पुलिस ने महिला के पति सलमान, बबलू, नूर बी, मुन्नी, गुड्डू हाजी तथा बबलू पर सामूहिक दुराचार तथा प्राकृतिक रूप से संबंध बनाने समेत कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है.

मैनपुरी उपचुनाव: डिंपल को जिताने को पूरी ताकत झोंकेंगे अखिलेश, शक्ति प्रदर्शन की तैयारी!

    follow whatsapp