सोनभद्र में आदिवासी युवक को पीटा, उसके ऊपर की गई पेशाब, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप 

Sonbhadra News: सोनभद्र के शक्ति नगर थाना क्षेत्र में आदिवासी युवक पर पेशाब करने और उसकी पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

Sonbhadra News

Sonbhadra News

follow google news

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले के शक्ति नगर थाना क्षेत्र की एक शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करते हुए और उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. यह घटना 26 सितंबर की बताई जा रही है. बता दें कि जैसी ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हुआ, पुलिस ने तुरंत इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ मनबढ़ युवक एक युवक के साथ न सिर्फ मारपीट कर रहे हैं, बल्कि उसके सिर और मुंह पर पेशाब भी कर रहे हैं. इस घटना से पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित युवक से संपर्क कर उसकी शिकायत दर्ज की और तुरंत ही मुख्य आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया. बाकी के अन्य चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर दी हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और लोग इस अमानवीय कृत्य की कड़ी निंदा कर रहे हैं. 

 

 

पुलिस ने की ये अपील

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट और गलत जानकारी साझा न करें, जिससे कानून-व्यवस्था प्रभावित हो. पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी से मामले की जांच कर रहा है और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp