लड़की को पढ़ाते वक्त ट्यूशन टीचर करता था अजीब हरकत, घरवालों ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उड़ गए होश

अभिषेक वर्मा

03 Oct 2024 (अपडेटेड: 03 Oct 2024, 05:35 PM)

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी जिले के भीरा थाना क्षेत्र में एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत की गई.

Lakhimpur Kheri News

Lakhimpur Kheri News

follow google news

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी जिले के भीरा थाना क्षेत्र में एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत की गई. यह घटना तब प्रकाश में आई जब बच्ची की मां ने ट्यूटर की हरकतों पर शक होने पर अपने घर के कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगवाया. ट्यूटर सुनील मिश्रा, जो 48 वर्षीय है, बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर आता था.  घटना के दिन, जब बच्ची की मां सीसीटीवी पर नज़र रख रही थी, उन्होंने देखा कि ट्यूटर बच्ची के साथ अनुचित व्यवहार कर रहा है. उन्होंने तुरंत अपने परिवार के सदस्यों को सूचित किया, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर ट्यूटर को रंगे हाथों पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें...

सीसीटीवी फुटेज से खुला मामला

सीसीटीवी में कैद इस शर्मनाक घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. इस गंभीर घटना के बाद परिजन पुलिस के पास गए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्यूटर सुनील मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए अभियुक्त के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया. शिकायत और वीडियो फुटेज के आधार पर, पुलिस ने आरोपी ट्यूटर सुनील मिश्रा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.  

पुलिस ने की कार्रवाई

वहीं इस घटना को लेकर लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी नैपाल सिंह ने बताया कि, 'मामला सामने आने के बाद पुलिस द्वरा तुरंत कार्रवाई की गई है और आरोपी के खिलाफ वैधानिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है. प्राप्त प्रार्थना पत्र के अनुसार, सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.'

    follow whatsapp