कौशांबी में स्टूडेंट की शादी तय हुई तो टीचर ने मंगेतर को भेज दिए अश्लील वीडियो, फिर किया ये कांड!

अखिलेश कुमार

03 Oct 2024 (अपडेटेड: 03 Oct 2024, 11:31 AM)

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. बता दें कि यहां एक ट्यूशन टीचर ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

Kaushambi News

Kaushambi News

follow google news

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. बता दें कि यहां एक ट्यूशन टीचर ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वहीं, जब शादी तय हुई तो टीचर ने युवती के मंगेतर को अश्लील वीडियो भेजकर रंग में भंग डाल दिया. आरोप है कि बेबस, लाचार माता-पिता ने जब टीचर से अश्लील वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो उसने 10 लाख रुपये की डिमांड रख दी. टीचर ने कथित तौर पर तेजाब डालने की भी धमकी दी. पीड़ित परिवार की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला

 

यह मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़ित युवती ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि 'गांव का रहने वाला टीचर कक्षा 10 में गणित पढ़ाने के लिए घर आता जाता था. तभी टीचर ने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, जब मैं नाबालिग थी. टीचर ने मीरा अश्लील वीडियो बनाकर मोबाइल रख लिया.' वहीं, युवती ने जब यह बात अपने मां-बाप को बताई, तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने टीचर को चेतावनी देते हुए उसे छोड़ दिया.

 

 

टीचर ने मांगे 10 लाख रुपये?

आरोप है कि जब युवती की शादी तय हुई तो टीचर ने मंगेतर को अश्लील फोटो वीडियो भेजकर उसकी शादी तुड़वा दी. टीचर ने कहा कि वह युवती के साथ शादी करना चाहता है. जब युवती ने शादी से मना किया तो उसने तेजाब डालकर मार डालने की धमकी दी. आरोप है कि टीचर ने युवती की अश्लील फोटो वीडियो डिलीट करने के नाम पर परिजनों से 10 लाख रुपये की डिमांड रख दी. किसी तरह पीड़ित युवती ने परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत की. फिलहाल, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने ये बताया

मामले में DSP अवधेश कुमार ने बताया कि 'सिराथू चौकी क्षेत्र की रहने वाली लड़की ने सूचना दी है. इस प्रकरण का सज्ञान ले कर, इसकी गहनता से जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी.'

    follow whatsapp