'वर्मा' सरनेम वाली महिला सिपाहियों को बनाता निशाना और करता ये कांड! बरेली से सामने आया चौंकाऊ केस

बरेली में एक फर्जी पुलिसकर्मी ने महिला पुलिसकर्मियों को ठगी का शिकार बनाया. आरोपी राजन वर्मा ने कई महिला पुलिसकर्मियों से फर्जी शादी की और लाखों रुपये ठग लिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bareilly Crime News

Bareilly Crime News

follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर कई महिला पुलिसकर्मियों के साथ धोखाधड़ी की. आरोपी राजन वर्मा ने न केवल कई महिला पुलिसकर्मियों को अपनी ठगी का शिकार बनाया, बल्कि उनमें से कुछ से फर्जी शादी भी की. उसने फेसबुक के जरिए महिला सिपाहियों से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर न केवल उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए, बल्कि उनसे लाखों रुपये भी ठगे. यह मामला तब खुला जब एक महिला पुलिसकर्मी को आरोपी पर शक हुआ और उसने बरेली में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और आरोपी राजन वर्मा को सेटलाइट बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया. बरेली के एसपी (सिटी) राहुल भाटी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस मामले का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

बरेली पुलिस के अनुसार, लखीमपुर जिला निवासी आरोपी राजन वर्मा लंबे समय से फरार चल रहा था. वह खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिला पुलिसकर्मियों को अपने जाल में फंसाता था. आरोप है कि उसने अब तक आधा दर्जन से अधिक महिला पुलिसकर्मियों को धोखे से अपना शिकार बनाया है. पुलिस अब इस मामले की गहराई से जांच कर रही है ताकि यह पता चल सके कि कितनी और महिलाएं उसकी ठगी का शिकार हुई हैं. 

'वर्मा' सरनेम वाली महिला सिपाहियों को बनाता था निशाना 

 

आरोपी ने अपने बयान में बताया कि वह केवल उन महिला पुलिसकर्मियों को निशाना बनाता था जिनका सरनेम 'वर्मा' होता था, जिससे सामने वाले को कोई शक नहीं होता. आरोपी ने लखीमपुर खीरी की एक महिला सिपाही को भी अपने जाल में फंसाया और उससे शादी कर ली, लेकिन जल्द ही उसकी सच्चाई सामने आ गई. असल में, राजन वर्मा पुलिसकर्मी नहीं है बल्कि वह सिर्फ आठवीं पास है. 

 

 

राजन यूपी पुलिस की वेबसाइट से लेता था मदद!

राजन वर्मा ने अपनी ठगी की घटनाओं को उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में अंजाम दिया. उसने पुलिस की वेबसाइट के जरिए उन महिला पुलिसकर्मियों से संपर्क करना शुरू किया जिनके नाम के आगे 'वर्मा' लगा होता था. उसने सबसे पहले दो महिला सिपाहियों को अपना शिकार बनाया और शादी का झांसा देकर उनके साथ रेप किया.

पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट

आरोपी राजन वर्मा बरेली में तैनात एक महिला सिपाही के संपर्क में आया. उसने खुद को एडीजी लखनऊ के यहां तैनात बताया. खुद को अविवाहित बताकर महिला सिपाही को झांसे में लिया. फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और लंबे समय तक शादी का झांसा देता रहा. आरोपी ने एक महिला पुलिसकर्मी को अपने प्रेमजाल में ऐसा फंसा लिया था कि उसके नाम पर लोन भी ले लिया. उसने महिला सिपाही के आधार कार्ड और पैन कार्ड का इस्तेमाल कर लखनऊ में प्लॉट खरीदने के लिए 6.5 लाख रुपये का पर्सनल लोन लिया. इसके अलावा, वह समय-समय पर महिला से पैसे भी लेता रहा. पुलिस का कहना है इसी आधार पर राजन की गिरफ्तारी हुई. 

 

    follow whatsapp