CM योगी का बिहार में हेलीकॉप्टर भटका रास्ता, जानें फिर क्या हुआ आगे?

यूपी तक

24 May 2024 (अपडेटेड: 24 May 2024, 09:51 AM)

CM Yogi's helicopter News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि चुनाव प्रचार के लिए बिहार आने के दौरान उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर अपने गंतव्य स्थान के बजाए दूसरी जगह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

योगी आदित्यनाथ

follow google news

CM Yogi's helicopter  News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि चुनाव प्रचार के लिए बिहार आने के दौरान उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर अपने गंतव्य स्थान के बजाए दूसरी जगह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया. लोकसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने बिहार के दो निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित किया. उन्होंने राज्य के अपने दौरे का समापन पूर्वी चंपारण में एक रैली के साथ किया जिसमें शाम छह बजे प्रचार समाप्त होने में बस कुछ ही मिनट बाकी थे.

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी ने कहा, "आज छठे चरण का प्रचार का अंतिम दिन है. आज सवेरे (ओडिशा में) पुरी गया और वहां से फिर एक और लोकसभा क्षेत्र में जाने के बाद मैं यहां आ रहा था कि हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर दूसरे क्षेत्र में चला गया."

 

 

मालूम हो कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा जारी यात्रा कार्यक्रम के अनुसार योगी को पहले पूर्वी चंपारण आना था और पश्चिम चंपारण में एक रैली के साथ अपना दौरा समाप्त करना था. हालांकि योगी पहले पश्चिम चंपारण पहुंच गए। इस वजह से पूर्वी चंपारण की रैली में डेढ़ घंटे से अधिक की देरी हुई.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

    follow whatsapp