'हम समाज से अलग नहीं हैं...' ठाकुरों की नाराजगी पर राजा भैया ने दे दिया बेबाक जवाब

यूपी तक

18 May 2024 (अपडेटेड: 18 May 2024, 08:55 AM)

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2024 के पहले दो चरण के समय वेस्ट यूपी में ठाकुरों की नाराजगी का मुद्दा गरमाया हुआ था. इस बीच राजा भैया ने ठाकुरों की नाराजगी के मुद्दे पर विस्फोटक बयान दिया है.

Raja Bhaiya (File Photo)

Raja Bhaiya Interview

follow google news

5वें चरण के मतदान से पहले लोकसभा चुनाव को लेकर कौशांबी और प्रतापगढ़ में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. कुंडा विधायक और जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का इन इलाकों में अच्छा-खासा प्रभाव है. ऐसे में भाजपा और सपा दोनों ने ही राजा भैया से समर्थन मंगा था. मगर राजा भैया ने किसी भी पार्टी को समर्थन देने से इनकार कर दिया. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2024 के पहले दो चरण के समय वेस्ट यूपी में ठाकुरों की नाराजगी का मुद्दा गरमाया हुआ था. इस बीच राजा भैया ने ठाकुरों की नाराजगी के मुद्दे पर विस्फोटक बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

राजा भैया ने कहा, "क्षत्रिय समाज एक स्वाभिमानी समाज है. इस समाज को अभी तक भाजपा के साथ जोड़कर देखा जाता रहा है. हो सकता है कहीं अपनों से चोट लगी हो...समाज आहात होता है तो सब आहात होते हैं. हम समाज से अलग नहीं हैं." राजा भैया ने और क्या-क्या कहा, इसे जानने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो को देखें.

    follow whatsapp