सचिन को लप्पू सा, झिंगुर बताने वाली पड़ोसन की रियल कहानी अब पता चली, इनका असली नाम भी जानिए

यूपी तक

• 05:22 PM • 07 Aug 2023

Lappu sa sachin Jhingur sa ladka fame Bhabhi story: पाकिस्तानी सीमा हैदर और नोएडा के सचिन की प्रेम कहानी में जितने भी किरदार आए उसमें…

सचिन को लप्पू सा, झिंगुर बताने वाली पड़ोसन की रियल कहानी अब पता चली, इनका असली नाम भी जानिए

सचिन को लप्पू सा, झिंगुर बताने वाली पड़ोसन की रियल कहानी अब पता चली, इनका असली नाम भी जानिए

follow google news

Lappu sa sachin Jhingur sa ladka fame Bhabhi story: पाकिस्तानी सीमा हैदर और नोएडा के सचिन की प्रेम कहानी में जितने भी किरदार आए उसमें एक पड़ोसन काफी हिट रहीं. इन पड़ोसन भाभी का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह सचिन को लप्पू सा और झिंगुर जैसा बताकर उसपर तंज कसती नजर आईं. ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि पड़ोसन भाभी सोशल मीडिया की नई सनसनी बन गईं. हालात ऐसे हैं कि इनपर मीम्स की बाढ़ आ रखी है और लोग तो अब रैप भी बनाकर वायरल कर रहे हैं. ऐसे में यूपी Tak ने सोचा कि क्यों न इन भाभी से आपकी मुलाकात भी कराई जाए. फिर क्या था, हम अपनी इस खास पेशकश में सचिन की वायरल पड़ोसन और उनकी बहन को न्यूज रूम लेकर आए.

यह भी पढ़ें...

यूपी Tak के न्यूज रूम से सचिन की पड़ोसन का नया डायलॉग वायरल

अब जब वायरल पड़ोसन न्यूज रूम पहुंच गईं, तो कुछ नया तो होना ही था. सचिन की पड़ोसन को इस बात का बड़ा मलाल है कि आसपास के बच्चे सीमा हैदर को भाभी-भाभी कहकर ही हलकान हुए जा रहे हैं. वो तो बूढ़े लोगों पर भी तंज कसते हुए नजर आती हैं. इसी बीच जब उनसे सवाल हुआ कि पाकिस्तानी सीमा को तो सचिन स्मार्ट लगता है, आपको नहीं लगता, तो पड़ोसन भाभी बिफर पड़ीं और लगे हाथ नया डायलॉग भी सुना दिया. इस डायलॉग में उन्होंने सचिन की तुलना मरे हुए चूहे से कर दी. सीमा हैदर को तो उन्होंने अपनी पांव की जूती तक बता डाला.

अब वायरल हो रही भाभी का असली नाम भी जान लीजिए

बहुत सारे लोग काफी दिनों से सचिन की इस वायरल पड़ोसन की असली कहानी जानना चाह रहे थे. हमने सबसे पहले वायरल पड़ोसन का असली नाम जाना. इनका नाम है मिथिलेश भाटी और इनकी एक बड़ी बहन भी हैं गीता भाटी. बड़ी बहन गीता भाटी ने तो सीमा और सचिन को वो-वो बातें सुनाईं कि आप भी हैरान हो जाएंगे.

इन दोनों बहनों से हुई पूरी बातचीत को यहां नीचे देखा और सुना जा सकता है

    follow whatsapp