लखनऊ में 5वीं कक्षा की लड़की के साथ दानिश और आमीन ने किया घिनौना कांड, मानवता शर्मसार!

संतोष शर्मा

• 01:59 PM • 24 Sep 2024

Lucknow News: लखनऊ में 5वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. सरोजनी नगर पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

Lucknow Crime News

Lucknow Crime News

follow google news

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस भले ही महिला सुरक्षा के तमाम दावे कर ले, मगर जमीनी हकीकत कुछ और ही कहानी बयान करती है. इस बीच सूबे की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे पुलिस के दावों पर कई सवाल उठ रहे हैं. बता दें कि यहां 5वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. इस मामले में सरोजनी नगर पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दानिश और आमीन नामक दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

पीड़िता के पिता के अनुसार, 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय अपनी बेटी को उन्होंने घर के रास्ते पर बदहवास हालत में देखा. इसके बाद बेटी ने अपने पिता को आपबीती बताई. पीड़िता ने अपने पिता को बताया कि जब वह स्कूल से लौट रही थी तब दानिश और आमीन नामक दो आरोपियों ने उसका बैग छीनकर कार में फेंक दिया. इसके बाद दोनों पीड़िता को कार से एक जगह ले गए और वहां उन्होंने बारी-बारी उसके साथ गैंगरेप किया और फिर एक जगह छोड़ दिया.

 

 

पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने उससे कहा कि अगर उसने इस घटना की जानकारी किसी को दी तो वह सोशल मीडिया पर उसके फोटो शेयर कर देंगे. और साथ-साथ उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे. तहरीर में इस बात को बताया गया है कि पीड़िता अनुसूचित जन जाति से आती है. 

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

    follow whatsapp