शायद यादव था इसलिए फंसा…गोमती नगर कांड में पुलिस ने पवन को पकड़ा था, अब ये कहानी पता चली

यूपी तक

15 Aug 2024 (अपडेटेड: 15 Aug 2024, 10:38 PM)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछले महीने बारिश के दौरान लड़की से छेड़खानी के मामले ने काफी तूल पकड़ा था.

 lucknow woman molestation case

lucknow woman molestation case

follow google news

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछले महीने बारिश के दौरान लड़की से छेड़खानी के मामले ने काफी तूल पकड़ा था. इस घटना को लेकर खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी विधानसभा में बयान दिया था. घटना के बारे में विधानसभा में बोलते वक्त सीएम योगी ने जिन दो आरोपियों के नाम लिए थे उनमें से एक पवन यादव का भी नाम शामिल था. वहीं अब इस मामले में जेल से बाहर आए पवन यादव से बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और अपने आपको बेकसूर बताया. 

यह भी पढ़ें...

पवन यादव ये मिले अखिलेश

बता दें कि पिछले महीने लखनऊ के गोमती नगर में बारिश के दौरान वजह से वहां से गुजर रही एक महिला के साथ छेड़छाड़ हुआ. इस मामले में कुल 16 लोगों की गिरफ्तारी हुई. गिरफ्तार आरोपियों में पवन यादव भी था. वहीं गुरुवार को 15 अगस्त के दिन पवन यादव ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव मुलाकात की और बताया कि वो बेकसूर है.  पवन यादव से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार और पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लड़का वहाँ चाय पीने गया था लेकिन पुलिस वालों ने इसे पकड़ लिया.

— Press Trust of India (@PTI_News) August 15, 2024

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि,वह लड़का यहां पर आया हुआ है. वह चाय पीने गया था, पुलिस उसे उठा कर ले गई. विधानसभा में मुख्यमंत्री इस घटना में केवल दो नाम लेते हैं... नाम तो और भी बहुत से लिए जा सकते थे लेकिन विधानसभा में सिर्फ दो ही नाम क्यों लिए गए?

यादव होने के कारण फंसाया गया...

अखिलेश से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पवन यादव ने कहा कि, 'वह मौके पर मौजूद नहीं था, वह बैठकर चाय पी रहा था तभी पुलिस उसे पकड़ ले गई. उसने दावा किया कि वह घटना के वीडियो फुटेज में भी नहीं दिखाई दे रहा है. उसने आरोप लगाया कि शायद उसे यादव बिरादरी का होने की वजह से मामले में फंसाया गया.'  गौरतलब है कि बीते 31 जुलाई को लखनऊ में काफी बारिश हुई थी. वहीं बारिश के दौरान लखनऊ के ताज होटल के पास कुछ युवकों ने हुड़दंग किया था. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में एक शख्स अपनी बाइक से महिला को लेकर जा रहा था. हुड़दंग मचा रहे युवकों ने उन पर पानी फेंका. उनके साथ अभ्र्दता की गई. इस बीच बाइक चला रहा शख्स गिर गया. महिला भी बाइक से गिर गई. यही नहीं बल्कि महिला के साथ बदतमीजी करने की भी कोशिश की गई. 

विधानसभा में उठा था मुद्दा

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा में सीएम योगी ने इस मामले को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था, "गोमतीनगर में हुई घटना का हमने संज्ञान लिया है. आरोपियों की सूची जो आई है, उसमें पहला आरोपी पवन यादव और दूसरा मोहम्मद अरबाज है." इस दौरान सीएम योगी ने सपा पर तंज कसते हुए कहा था, "ये हैं आपके सद्भावना वाले लोग. हम इनके लिए सद्भावना ट्रेन चलाएंगे? नहीं अब इनके लिए बुलेट ट्रेन चलेगी. आप चिंता मत करो." 
 

    follow whatsapp