लखनऊ में सोते मजदूर के मुंह पर पेशाब कर उसे जगाया, अमानवीयता की ये तस्वीर शर्मसार कर देगी!

यूपी तक

03 Jun 2024 (अपडेटेड: 03 Jun 2024, 03:06 PM)

Lucknow News : मध्य प्रदेश के सीधी जैसा ही शर्मनाक पेशाब कांड अब उत्तर प्रदेश में भी सामने आया है. राजधानी लखनऊ में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है.

lucknow news

lucknow news

follow google news

Lucknow News : मध्य प्रदेश के सीधी जैसा ही शर्मनाक पेशाब कांड अब उत्तर प्रदेश में भी सामने आया है. राजधानी लखनऊ में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. बता दें कि लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र के छनदाई खेड़ा गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मजदूर के चेहरे के ऊपर एक व्यक्ति बैठकर पेशाब करता हुआ दिखाई पड़ रहा है. वहीं पास में खड़ा एक व्यक्ति मना करने के बजाय यह सब देखकर मुस्करा रहा है.

यह भी पढ़ें...

 मजदूर को जगाने के लिए कर दिया पेशाब

वायरल वीडियो 30 सेकंड का है. फिलहाल मजदूर की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना की ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी वेस्ट दुर्गेश कुमार ने बताया कि,' मामला दुबग्गा के छनदोईया खेड़ा गांव में स्थित मण्डी के पीछे एक सरकारी जमीन का है. जहां इसी गांव के निवासी पेशे से मजदूर हैं और गिट्टी तोड़ने का काम करते हैं. दोनों ने वहीं गिट्टी तोड़ने के बाद शराब पिया. शराब पीने के बाद मजदूर राजकुमार रावत वहीं लेट गया. जिसके बाद संजीव उर्फ संजय मौर्या ने उनके चेहरे पर पेशाब किया.

पुलिस ने लिया ये एक्शन

डीसीपी ने आगे बताया कि, 'इस घटना की सूचना मजदूर राजकुमार रावत की पत्नी ने थाने पर दी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्याय संगत विधिक कार्रवाई कर रही है.' बता दें कि बीते साल जुलाई महीने में मध्य प्रदेश के सीधी में ऐसी ही एक वारदात का वीडियो सामने आया था. आरोपी प्रवेश शुक्ला ने आदिवासी शख्स दशमत रावत पर पेशाब कर दिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

    follow whatsapp