गाजीपुर के नामी स्कूल का प्रबंधक साकिब खान अरेस्ट, इसने अपने यहां की मासूम छात्रा पर गंदी नजर रखी

विनय कुमार सिंह

12 Sep 2024 (अपडेटेड: 12 Sep 2024, 12:52 PM)

UP News: गाजीपुर के नामी डालिम्स सनबीम स्कूल रक्सहां के प्रबंधक साकिब खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साकिब के स्कूल में पढ़ने वाली मासूम छात्रा ने उसकी काली करतूतों का खुलासा किया है.

Ghazipur

Ghazipur

follow google news

UP News: गाजीपुर के नामी डालिम्स सनबीम स्कूल रक्सहां के प्रबंधक साकिब खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साकिब के स्कूल में पढ़ने वाली मासूम छात्रा ने उसकी काली करतूतों का खुलासा किया है. आरोप है कि साकिब ने अपने ही स्कूल की कक्षा-7 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और छेड़खानी की. बता दें कि साबिक खान का शिक्षा के क्षेत्र में इलाके में अच्छा नाम है. ऐसे में इस मामले ने सभी को चौंका दिया है. 

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने अपने दादा को सारी बात बताई. इसके बाद दादा अपनी पोती को लेकर पुलिस के पास गए और आरोपी साकिब खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने भी केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  

अपने ऑफिस में बुलाकर छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

आरोप है कि 10 सितंबर के दिन अपने स्कूल में पढ़ने वाली मासूम छात्रा को साकिब ने अपने ऑफिस बुलाया. ऑफिस भी स्कूल के ही अंदर है. ऐसे में छात्रा वहां आ गई. इस दौरान साकिब खान ने परिवार का मोबाइल नंबर मांगने के बहाने मासूम के साथ अश्लील हरकत की और छेड़खानी की. मासूम ने अपने दादा को सारी बात बताई. बता दें कि कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनकर अब साकिब खान को जेल भेज दिया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ने बताया, थाना दिलदारनगर पुलिस टीम द्वारा छेड़खानी के मामले में कार्रवाई की गई है. डालिम्स सनबीम स्कूल, रक्सहाँ दिलदारनगर के प्रबंधक साकिब खान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow whatsapp