पवन और दीपक दोनों लड़कियों से करते थे फोन पर बात…फर्रुखाबाद कांड के पीछे ये कहानी सामने आई

पुष्पेंद्र सिंह

30 Aug 2024 (अपडेटेड: 30 Aug 2024, 12:32 PM)

UP News: फर्रुखाबाद में पेड़ से लटकी पाई गई 2 युवतियों के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने इस मामले में अब केस दर्ज किया है.

Farrukhabad

Farrukhabad

follow google news

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में पेड़ से लटकी पाई गई 2 युवतियों के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने इस मामले में अब केस दर्ज किया है. पुलिस ने युवतियों के पिता की तहरीर पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में दीपक और पवन नामक 2 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया है. अब पुलिस जल्द ही मीडिया के सामने इस पूरे मामले का खुलासा करेगी.

यह भी पढ़ें...

आरोपी दीपक के पिता का नाम शिवदयाल है और वह भाईसर गांव में रहता है तो वहीं दूसरे आरोपी पवन के पिता का नाम सैकूलाल है और वह भगवतीपुर गांव में रहता है. पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ अपराध संख्या 176/24 अंतर्गत धारा-108 भा.न्याय सहिता के तहत मामला दर्ज किया है. 

सामने आई ये कहानी

मृतक लड़कियों के पिता ने दीपक और पवन के खिलाफ आरोप लगाया है कि वह दोनों फोन पर बेटियों से बात करते थे. इस दौरान दोनों बेटियों को प्रताड़ित करते थे. इसी की वजह से दोनों ने अपनी जान दे दी.

क्या था ये पूरा मामला?

दरअसल बीते 27 अगस्त के दिन फर्रुखाबाद के कायमगंज थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव में दो युवतियो के शव आम के पेड़ पर लटके पाए गए. पुलिस ने मामले को पहले दिन से ही आत्महत्या का मामला बताया. पुलिस द्वारा दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे. यह मामला लगातार चर्चाओं में बना हुआ था.  अब इस केस में पुलिस ने 2 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

    follow whatsapp