बिचौलिए को 1000 नहीं मिले तो उसने निकाह के दौरान करवा दिया बड़ा कांड, ये मामला गजब ही है

देवेंद्र शर्मा

• 10:54 AM • 27 Sep 2024

UP News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बिचौलिए को 1 हजार रुपये नहीं दिए गए. इस बात से नाराज होकर रिश्ता करवाने वाले बिचौलिए ने निकाह के दौरान ही कांड करवा दिया.

Hapur News

Hapur News

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश  के जनपद हापुड़ के कोतवाली गढ़ के गांव पोपाई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 1 हजार रुपये के लिए शादी टूट गई और बारात वापस चली गई. दरअसल बिचौलिए को 1 हजार रुपये नहीं दिए गए. इस बात से नाराज होकर रिश्ता करवाने वाले बिचौलिए ने पूरी बारात ही वापस करवा दी.

यह भी पढ़ें...

मामला जैसे ही पुलिस को पता चला, पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके पर ही दूल्हे और उसके परिजनों को पकड़ लिया. पुलिस ने ही दोनों पक्षों में समझौता करवाने की कोशिश की. यहां तक की थाना प्रभारी नीरज कुमार ने ही कन्यादान की रस्म निभा बारात को विदा करवाया.

1 हजार रुपये के पीछे हो गया हंगामा

ये पूरा मामला गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गांव पोपाई से सामने आया है. यहां रहने वाले शगीर की पुत्री की बारात ग्रेटर नोएडा से आई थी. शादी समारोह में निकाह के बाद विदाई की रस्म चल रही थी. इसी बीच बिचौलिए को  1 हजार रुपये नहीं मिलने के कारण बिचौलिया आग बबूला हो गया.
 
बिचौलिए ने वर पक्ष पर दवाब बनाकर बिना विदाई के ही बारात को वापस लौटा दिया. ये देख लड़की वाले हैरान और परेशान हो गए. जैसे ही मामले की जानकारी गढ़मुक्तेश्वर इंस्पेक्टर नीरज कुमार को लगी, वह फौरन पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और पुलिस ने दूल्हा और उसके परिजनों को पकड़ लिया. पुलिस के अथक प्रयास के बाद दोनों पक्षों का समझौता हुआ. यहां तक की निकाह की रस्म भी इंस्पेक्टर नीरज कुमार को निभानी पड़ी और लड़की की विदाई हुई.

पुलिस ने ये बतया

इस पूरे मामले पर गढ़मुक्तेश्वर थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया, शादी समारोह में दोनों पक्षों के बीच में लेन-देन को लेकर विवाद हो गया था. देर रात दोनों पक्षों का समझौता कराकर बारात की विदाई कराई गई.

    follow whatsapp