शख्स गया था बेटी की ससुराल, इधर उसकी 50 साल की पत्नी पड़ोसियों संग हुई फरार! फिर ये सब घटा

‘किसी ने सही कहा है, प्यार की कोई उम्र नहीं होती…’ इसी कहावत से मिलती जुलती कहानी उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सामने आई है. आपको बता दें कि यहां एक महिला उस वक्त फरार हो गई, जब उसका पति बेटी की ससुराल गया हुआ था.

UPTAK
follow google news

Banda News: ‘किसी ने सही कहा है, प्यार की कोई उम्र नहीं होती…’ इसी कहावत से मिलती जुलती कहानी उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सामने आई है. आपको बता दें कि यहां एक महिला उस वक्त फरार हो गई, जब उसका पति बेटी की ससुराल गया हुआ था. वहीं जब शख्स के पड़ोसियों ने घटना की जानकारी उसे दी, तब वह आनन-फानन में घर लौटा. इसके बाद शख्स ने अपनी पत्नी को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि फरार महिला का पति थाने पहुंचा, लेकिन वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. अंत मे थक हारकर वह जिले के SP के पास पहुंचा. एसपी ऑफिस पहुंचते ही उसने कहा, “साहब! मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं. पड़ोसी उसको बहला फुसलाकर ले गए हैं…”. इसके बाद SP ने परेशान पति को कार्रवाई का भरोसा दिया और थाना प्रभारी को तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए.

अब जानिए पूरा मामला

यह मामला मटौंध थाना इलाके का है. यहां के रहने वाले पीड़ित पति ने बताया कि ‘मैं अपनी बेटी के ससुराल की गया था. घर में अकेली मेरी पत्नी थी. मौका पाकर मेरी पत्नी कहीं चली गई.’ शख्स ने गांव के दो लोगों उसकी पत्नी को अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि वह कानपुर से लेकर फतेहपुर तक पत्नी को खोजने गया, लेकिन वह उसको ढूंढ नहीं सका. उसका कहना है कि ‘मेरी कही सुनवाई नहीं हो रही इसलिए मैं बड़े साहब (SP) से खोजबीन की गुहार लगाने आया हूं.’

एसपी ऑफिस पहुंचते ही शख्स ने कहा, “साहब मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं. मेरी कोई सुनने वाला नहीं है. मेरी पत्नी की खोजबीन करवा दीजिए. उसको गांव के लोग ले गए हैं.’ एसपी अंकुर अग्रवाल ने उसकी समस्या को गंभीरता से सुना और उसको खोजबीन के साथ कार्रवाई का भरोसा दिया है.

इसके बाद एसपी अंकुर अग्रवाल ने तत्काल थाना प्रभारी मटौंध को फोन कर एक्शन लेने का आदेश दिया. थाना प्रभारी मटौंध रामदिनेश तिवारी ने बताया कि ‘मामले में गुमशुदगी की दर्ज है. महिला के 3 से 4 बड़े बड़े बच्चे हैं. महिला खुद से गई है. उसकी उम्र 50 के करीब है. सर्विलांस के जरिए उसकी खोजबीन की जा रही है. जल्द ही बरामद कर उसको उसकी पत्नी सौंपी जाएगी.

    follow whatsapp