मोहम्मद शमी के गांव में उत्सव माहौल, लोग ऐसे देख रहे हैं फाइनल मैच

यूपी तक

• 10:15 AM • 19 Nov 2023

IND vs AUS World Cup Final : 19 नवंबर यानी आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा…

UPTAK
follow google news

IND vs AUS World Cup Final : 19 नवंबर यानी आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. भारतीय टीम आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इतिहास रचने के इरादे से उतर रही है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच को लेकर लोग काफी उत्साह में है. तो वहीं भारतीय क्रिकेटर टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के गांव में भी लोग जश्न मना रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

इसके साथ ही दुआ कर रहे है कि भारतीय टीम ही वर्ल्ड कप लेकर आए. इतना ही नहीं छोटी-छोटी बच्चियां भी नमाज अदा कर दुआ कर रही हैं. मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर अलीनगर के रहने वाले हैं. मोहम्मद शमी के बड़े भाई हबीब और उनके भतीजे अहमदाबाद में विश्व कप का फाइनल मुकाबला देखने पहुंचे हैं. वहीं मां अंजुम आरा लगातार टीम इंडिया के जितने और मोहम्मद शमी के अच्छे प्रदर्शन के लिए दुआ कर रही हैं. उनका कहना है कि इंशाअल्लाह भारत वर्ल्ड कप जीतेगा. सिम्मी (शमी) अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

बता दें कि मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर अलीनगर के रहने वाले हैं. इस गांव के लोगों को गर्व हो रहा है कि उनके यहां का बेटा भारतीय भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार खिलाड़ी है. गांव के सुनील, रमित, सिराज, मोहम्मद सलाम व बकरुद्दीन का कहना है कि पिछले मुकाबलों की तरह आज भी भारतीय टीम कमाल का प्रदर्शन करे.

    follow whatsapp