कोर्ट में पेशी के दौरान काफी परेशान दिखा मुख्तार अंसारी, गवाह को देख पी गया कई ग्लास पानी

सैयद रेहान मुस्तफा

09 Oct 2023 (अपडेटेड: 09 Oct 2023, 01:15 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के MP-MLA कोर्ट में सोमवार को बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बांदा जेल से वर्चुअल पेशी…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के MP-MLA कोर्ट में सोमवार को बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बांदा जेल से वर्चुअल पेशी हुई. गैंगेस्टर मामले मामले में यह सुनवाई विशेष सत्र न्यायधीश कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में हुई. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए मुख्तार अंसारी, जज के सामने काफी परेशान दिखा और पेशी के दौरान घबराहट में मुख्तार अंसारी कई ग्लास पानी पी गया.

यह भी पढ़ें...

पेशी के दौरान काफी परेशान दिखा माफिया

बता दें कि सोमवार को बाराबंकी के MP-MLA कोर्ट में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) वर्चुअल पेशी हुई. बता दें कि जिरह में मुकदमे के तीसरे गवाह दरोगा सुरेंद्र सिंह की गवाही हुई पूरी हुई. वहीं गवाह से जिरह के दौरान माफिया डॉन काफी परेशान दिखा और जिरह के दौरान डॉन घबराहट में कई गिलास पी पानी पी गया. बता दें कि जल्दी सुनवाई और गवाहों के बिना डरे गवाही देने से बाहुबली डॉन बांदा जेल में परेशान है.

तीसरे गवाह ने दी गवाही

वहीं सुनवाई के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि, ‘तीसरे गवाह की गवाही आज पूरी हो गई. वहीं इस मामले की अगली सुनवाई 19 अक्टूबर को होगी.’ आपको बता दे कि फर्जी एंबुलेंस कांड में बाहुबली मुख्तार अंसारी और गुर्गों पर नगर कोतवाली में 2022 में गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था.

फर्जी एंबुलेंस का है मामला

बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी के पंजाब जेल में बंद होने के दौरान अन्य जिलों में पेशी पर जाने के लिए फर्जी नाम पते पर एंबुलेंस मुहैया कराने के आरोप पर मुकदमा दर्ज किया गया था. बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी के अलावा डॉ. अल्का राय, डॉ. शेषनाथ राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव, सुहैब मुजाहिद के खिलाफ नगर कोतवाली में 2 अप्रैल 2021 को मुकदमा दर्ज हुआ था. मामले में 25 मार्च को गैंगस्टर के तहत दर्ज मुकदमे में मुख्तार अंसारी समेत 13 लोगों को आरोपी बनाया गया है. मामले में मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है, जबकि अन्य आरोपी कोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर हैं.

    follow whatsapp