महोबा में बच्चे की मौत पर गुस्साई भीड़ ने दरोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

नाहिद अंसारी

31 Oct 2023 (अपडेटेड: 31 Oct 2023, 05:44 AM)

Uttar Prdesh News : उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba News) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां अक्रोशित भीड़ ने एक…

UPTAK
follow google news

Uttar Prdesh News : उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba News) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां अक्रोशित भीड़ ने एक दरोगा पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की. बता दें कि महोबा में सड़क हादसे में किशोर की मौत पर लगे जाम लगा था. जाम खुलवाने पहुंची पुलिस टीम पर अक्रोशित भीड़ हमलावर हो गई. एक दरोगा को लाठी डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया. हमले का वीडियो भी सामने आया है, वहीं घटनास्थल पर एसडीएम और सीओ सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और मामले को शांत कराया गया.

यह भी पढ़ें...

बच्चे को बस ने रौंदा

बता दें कि यह घटना जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आफतपुरा गांव की है. आफतपुरा गांव में रहने वाले गोपी अहिरवार का 13 वर्षीय पुत्र प्रिंस अपनी साइकिल से जा रहा था. तभी एक बस ने टक्कर में उसकी दर्दनाक मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ड्राइवर ने बस में फंसी साइकिल को घसीटता हुआ चालक 6 किलोमीटर दूर तक ले गया. लोगों ने बस का पीछा किया तब पनवाड़ी तिगेला में बस छोड़कर चालक फरार हो गया. नाबालिक प्रिंस की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

दरोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

इस हादसे के बाद परिजनों और ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. सड़क पर जाम लगाकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पनवाड़ी थाने में तैनात दरोगा राम अवतार पुलिसकर्मियों के साथ जाम खुलवाने पहुंचे. पुलिसकर्मी भीड़ को समझाने का प्रयास कर रहे थे मगर भीड़ में मौजूद अराजकतत्वों ने माहौल को बिगाड़ दिया. इससे पहले पुलिसकर्मी कुछ समझ पाए आक्रोशित भीड़ पुलिस टीम पर हमलावर हो गई. भड़की भीड़ ने दरोगा पर हमला कर दिया और लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर मारा.

बुलानी पड़ी पुलिस फोर्स

वहीं घटनास्थल पर एसडीएम और सीओ सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और मामले को शांत कराया गया. 4 घंटे की मशक्कत के बाद बमुश्किल जाम खुलवाया गया. बताया जाता है कि मृतक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था. भीड़ द्वारा दरोगा से मारपीट किए जाने से उन्हें गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि, ‘सड़क हादसे में बच्चों की मौत के बाद लगे जाम में पुलिस कर्मी पहुंचे थे. जहां भीड़ में मौजूद शरारती तत्व माहौल बिगाड़ रहे थे. जिन्हे पुलिस द्वारा रोका गया तो थाने में तैनात उपनिरीक्षक के साथ अभद्रता और मारपीट की गई है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शरारती तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें चिन्हित किया जा रहा है और सभी पर कठोर कार्रवाई भी की जाएगी.’

    follow whatsapp