नौकरी मिलते ही पति को छोड़ पंचायत सेक्रेटरी संग रहने लगी पत्नी! फतेहपुर में आया ज्योति मौर्य जैसा मामला

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पीसीएस अफसर ज्‍योति मौर्या जैसा मामला सामने आया है. यहां एक पति ने आरोप लगाया है…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पीसीएस अफसर ज्‍योति मौर्या जैसा मामला सामने आया है. यहां एक पति ने आरोप लगाया है कि ग्राम पंचायत में सरकारी नौकरी लगने के बाद पत्नी ने उसे छोड़ दिया और दूसरे शख्स के साथ रहने लगी. युवक का यह भी आरोप है कि जब वह पत्‍नी और बच्‍चों से मिलने दिल्‍ली से फतेहपुर आया तो उसके साथ मारपीट की गई. जिसके बाद पीड़ित युवक ने डीएम से मिलकर शिकायती पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें...

DM से लगाई मदद की गुहार

बता दें कि फतेहपुर के रैपुरा गांव के रहने वाला सीताशरण पांडेय ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर डीएम को शिकायती पत्र दिया है जिसमें उसने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है. सीताशरण ने बताया कि उसकी शादी गांव लोढ़वारा, थाना कर्वी, चित्रकूट की रहने वाली नीलम के साथ हिंदू रीति रिवाज से 6 मार्च 2011 को हुई थी. शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था. दो बच्चे भी हुए. प्राइवेट नौकरी कर अपनी कमाई से ससुराल में मकान बनवाया और पत्नी को पढ़ा-लिखा कर नौकरी के लिए आवेदन कराया. लेकिन अब नौकरी मिलने के बाद उसने मुझे ही छोड़ दिया.

पंचायत सेक्रेटरी संग रहने लगी पत्नी!

बताया गया कि सीताशरण की पत्नी नीलम को 16 दिसंबर 2019 को फतेहपुर के बहुआ ब्लॉक में मिशन प्रबंधक के पद पर नौकरी मिली थी. इसके बाद नीलम दोनों बच्चों के साथ बहुआ कस्बे में रहने लगी. पति का आरोप है कि इसी दौरान नीलम का ब्लॉक के ग्राम पंचायत सचिव अनूप सिंह से प्रेम-प्रसंग हो गया और बच्चों को लेकर अनूप के साथ रहने चली गई.

पत्नी ने कही ये बात

वहीं, सीताशरण की पत्‍नी नीलम ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. नीलम का कहना है कि सीताशरण शराब का आदी है. कुछ काम-धंधा नहीं करता है और रोजाना मेरे और मेरे बच्चों के साथ मारपीट करता था. इसकी वजह से मैं बच्चों को लेकर अलग रह रही हूं. कोर्ट के माध्यम से उसे एक नोटिस भी भेजा है. नोटिस मिलने के बाद से वो मेरे पीछे पड़ा हुआ है. बदनाम करने की साजिश रच रहा है.

    follow whatsapp