साहिल बना कौशल मिश्रा, हिंदू युवती से बनाए संबंध फिर दोनों की हुई बच्ची, बाद में किया ये कांड  

रोशन जायसवाल

• 04:14 PM • 27 Sep 2024

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां हिंदू नाम से झांसा देकर मुस्लिम युवक ने एक हिंदू युवती के लंबे समय तक संबंध बनाए.

सांकेतिक तस्वीर.

Varanasi News

follow google news

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां हिंदू नाम से झांसा देकर मुस्लिम युवक ने एक हिंदू युवती के साथ लंबे समय तक संबंध बनाए. दोनों की एक बच्ची भी पैदा हुई. आरोप यह भी है कि बाद में युवक हिंदू युवती को जबरदस्ती मुस्लिम धर्म में शामिल होने का दबाव बनाकर शादी करना चाहता था. फिलहाल, पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लव जिहाद सहित रेप और अन्य गंभीर मामलों में मुकदमा पंजीकृत करके उसे जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला

वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र से लव जिहाद जैसा एक गंभीर मामला सामने आया है. शहर के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के जगनबाड़ी इलाके में रहने वाली एक युवती जो मॉडलिंग सहित इवेंट मैनेजमेंट का काम किया करती थी, उसकी मुलाकात खुद को कौशल मिश्रा बताने वाले शख्स से हुई. दोनों की दोस्ती बढ़ती चली गई. पिछले लगभग 3 सालों से झूठ बोलकर कौशल मिश्रा बने शख्स ने कई बार युवती से संबंध बनाए और इन दोनों से लगभग दो साल पहले एक बच्ची भी पैदा हुई. 

 

 

बात उस समय बिगड़ गई जब खुद को कौशल मिश्रा बोलने वाले शख्स साहिल खान के बारे में हिंदू युवती को पता चला. इसके बाद साहिल खान युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. इसके खिलाफ युवती संबंधित थाना दशाश्वमेध पहुंची और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. 

इस बारे में और ज्यादा जानकारी देते हुए वाराणसी के काशी जोन के डीसीपी गौरव बांसवाल ने बताया कि 'युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके साहिल खान को जेल भेज दिया गया है.' 

    follow whatsapp