स्कूल की तरक्की के लिए क्लास 2 के बच्चे की चढ़ा दी बलि! हाथरस की ये वारदात आपको सन्न कर देगी

अरविंद शर्मा

27 Sep 2024 (अपडेटेड: 27 Sep 2024, 12:55 PM)

हाथरस में तंत्र-मंत्र के नाम पर दूसरी कक्षा के बच्चे की बलि दी गई. पुलिस ने स्कूल संचालक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जानें पूरी खबर.

Hathras Crime News

Hathras Crime News

follow google news

Hathras Crime News: हाथरस जिले के एक स्कूल में दूसरी कक्षा के बच्चे की निर्मम हत्या ने सबको झकझोर दिया है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि स्कूल की तरक्की के लिए तंत्र-मंत्र के उद्देश्य से इस मासूम बच्चे की बलि दी गई. अब पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
अब जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक ने ये बताया

जानकारी के अनुसार, 22 सितंबर को कक्षा-2 के बच्चे की हत्या की गई. पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि हत्या के पीछे का मकसद यह था कि 'बलि से स्कूल की समृद्धि होगी और स्कूल आगे बढ़ेगा.' आरोपियों ने पहले 6 सितंबर को भी एक अन्य बच्चे राज (9-10 साल) की हत्या की योजना बनाई थी, लेकिन असफल रहे. जब 22 सितंबर को दूसरी बार कोशिश की गई, तो मासूम को स्कूल के कमरे से बाहर ले जाते समय उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई. 

 

 

हाथरस पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कक्षा-2 के बच्चे की हत्या स्कूल के बाहर ट्यूबवेल पर होनी थी. मगर बच्चे को जब स्कूल के कमरे से लेकर निकले तो वह जग गया था. इसलिए आपा धापी में 3 लोगों ने बच्चे का गला दबा कर हत्या कर दी थी. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, स्कूल संचालक का पिता भगत तंत्र-मंत्र की प्रैक्टिस करता था. वहीं, स्कूल के पीछे के नलकूप से तांत्रिक क्रियाओं से जुड़े सामान मिले हैं. इस घटना ने समाज में तांत्रिक प्रथाओं की बुराइयों पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच चल रही है. 

 

    follow whatsapp