गाजियाबाद में 14 साल के मदरसा छात्र ने मौलवी की गर्दन पर किया दरांती से हमला, बस इतनी सी थी बात

मयंक गौड़

• 10:40 AM • 27 Sep 2024

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी की गर्दन पर उसी के 14 वर्षीय छात्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया.

Ghaziabad Crime News

Ghaziabad Crime News

follow google news

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी की गर्दन पर उसी के 14 वर्षीय छात्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसकी जान लेने की कोशिश की.  गंभीर रूप से घायल मौलवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. घटना के बाद से आरोपी छात्र मौके से फरार है. घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. 

यह भी पढ़ें...

छात्र ने क्यों किया हमला?

यह घटना गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के त्योडी इलाके की है. यहां पढ़ाने वाले मौलवी आस मोहम्मद को अपने छात्र को डांटना भारी पड़ गया. मौलवी न पढ़ाई न करने को लेकर छात्र की डांट लगाई थी. मौलवी ने छात्र से कहा था कि अगर वह पढ़ाई नहीं करेगा तो उसे मदरसे में नहीं आने दिया जाएगा. इस बात से छात्र नाराज हो गया. आरोप है कि जब मौलवी सो रहा था तब छात्र ने उसकी गर्दन पर दरांती से हमला कर दिया, जिसके चलते वह बुरी तरह घायल हो गया. 

 

 

इसके बाद शोर गुल सुनकर वहां मौजूद लोगों द्वारा मौलवी को अस्पताल पहुंचाया गया. मौलवी की गर्दन पर धारदार हथियार के हमले से गंभीर चोटे आई हैं और कई दर्जन टांके उसे डॉक्टर्स द्वारा लगाए गए हैं. हमला करने वाला नाबालिग छात्रा फरार है.  वहीं पुलिस भी अब पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

    follow whatsapp