अखिलेश को JPNIC जाने से रोकने के लिए लखनऊ पुलिस की गजब तैयारी, आंसू गैस गोले तैयार, मामला क्या है?

आशीष श्रीवास्तव

11 Oct 2024 (अपडेटेड: 11 Oct 2024, 03:17 PM)

JPNIC Controversy: जेपी सेंटर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात हैं. अखिलेश यादव के घर के पास भी आरएएफ के जवान तैनात हैं. अखिलेश को रोकने के लिए जबरदस्त तैयारी लखनऊ पुलिस ने की है.

jpnic lucknow

jpnic lucknow

follow google news

JPNIC Controversy News: जय प्रकाश नारायण की जयंती पर उत्तर प्रदेश में जबरदस्त सियासी हंगामा देखने को मिला है. दरअसल देर रात सपा मुखिया अखिलेश यादव को पता चला कि जेपी सेंटर यानी JPNIC में प्रशासन 8 फीट ऊंची लंबी टीन शेड की दीवार बना रहा है, जिससे जेपी सेंटर में कोई एंट्री नहीं कर पाए. ये जान अखिलेश यादव रात ही मौके पर पहुंच गए, जिससे सियासी हंगामा हो गया.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और सियासी हमले किए. आपको बता दें कि आज जेपी सेंटर के पास सपा का कार्यक्रम भी होना था. मगर प्रशासन ने इसकी इजाजत सपा को नहीं दी है. अब अखिलेश यादव और सपा नेताओं को रोकने के लिए प्रशासन जबरदस्त तैयारी कर रहा है.

अखिलेश को रोकने के लिए ये तैयारी

जेपी सेंटर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात हैं. अखिलेश यादव के घर के पास भी आरएएफ के जवान तैनात हैं. जेपी सेंटर के बाहर भारी बैरिकेडिंग लगाई गई है. इसी के साथ जेपी सेंटर के बाहर वाटर कैनन के साथ आंसू गैस गोले छोड़ने के लिए वाहन को भी तैनात कर दिया गया है. 

बता दें कि आरएएफ की टुकड़ी के साथ महिला पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया है.  जॉइंट कमिश्नर ख़ुद फ़ोर्स के साथ जेपी सेंटर पर मौजूद हैं. जेपी सेंटर की पूरी रोड को बैरिकेडिंग से ब्लॉक कर दिया गया है. यहां तक की आम जनमानस का रास्ते को भी बैरिकेडिंग के साथ ब्लॉक कर दिया गया है.

    follow whatsapp