अनिल राजभर बोले- ‘सपा से नहीं कोई चुनौती’, स्वामी मौर्य और AMU वायरल वीडियो पर भड़के!

अभिषेक मिश्रा

• 06:35 AM • 27 Jan 2023

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अभी से राजनीतिक दल जुट गए हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल राजभर (Anil…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अभी से राजनीतिक दल जुट गए हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर काबिज होगी. उन्होंने कहा कि अभी तक 2023 की शुरुआत है. हम अभी से यह लक्ष्य लेकर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

अनिल राजभर ने कहा कि योगी सरकार और पार्टी संगठन ने ये तय किया है कि पूरा यूपी जीताकर प्रधानमंत्री मोदी जी को दिया जाएगा. सभी संसदीय क्षेत्रों में पार्टी कैसे मजबूत हो इसके लिए योजना बनाई जा रही हैं. पूरी सरकार रात-दिन मेहनत कर रही है.

सपा से नहीं है कोई चुनौती

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को लेकर अनिल राजभर ने कहा कि सपा से कोई चुनौती नहीं है. अगर वह अपना काम करें तो करें, लेकिन जमीन पर असल काम बीजेपी सरकार ने ही किया है. भाजपा की सरकार लगातार काम कर रही है. हमारे पार्टी संगठन के अभियान भी पूरे साल चलते हैं. हम चुनाव में बाहर नहीं निकलते बल्कि जमीन पर जाकर काम करते हैं.

AMU की वायरल वीडियो पर ये कहा

बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के मौके पर एनसीसी छात्र धार्मिक नारें लगाते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस वीडियो को लेकर अनिल राजभर का भी बयान सामने आ गया है. उन्होंने कहा है कि अलीगढ़ की घटना पर  जांच होनी चाहिए. यह दूषित मानसिकता के लोग हैं, जिन्हें भारत का विकास अच्छा नहीं लगता. समय-समय पर ऐसा करते हैं.

उन्होंन आगे कहा, “एनसीसी के कैडेट जो भारत का भविष्य हैं. उनके मन में किस तरीके का बीज बोया जा रहा है और जब हम कहते हैं की ऐसी संस्थाओं से देश के खिलाफ साजिश हो रही है तो बखेड़ा किया खड़ा किया जाता है. गणतंत्र दिवस के मौके पर इस तरीके के नारे दूषित मानसिकता को दिखाते हैं.” इसी के साथ अनिल राजभर ने कहा कि राष्ट्रगान न गाने वाले शिक्षक के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई हो. ऐसे लोगों की शैक्षिक संस्था में जरूरत नहीं है.

स्वामी प्रसाद मौर्य पर भड़के

अनिल राजभर ने इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा. स्वामी प्रसाद मौर्य के राजचरितमानस पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि ये लोग ऐसे ही बयानों की राजनीतिक रोटी खाते हैं. इन्हें डॉक्टर के पास जाकर अपना इलाज कराना चाहिए.

OP राजभर के BJP ज्वाइन करने को लेकर
मंत्री अनिल राजभर बोले- यहां कोई वेकेंसी नहीं है

    follow whatsapp