कांवड़ यात्रा में मस्जिद ढकने और UP में होने वाले 10 सीटों पर उपचुनावों को लेकर ये बोले चंद्रशेखर

आनंद राज

27 Jul 2024 (अपडेटेड: 27 Jul 2024, 06:50 PM)

UP News: प्रयागराज आए भीम आर्मी चीफ और नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद ने काफी कुछ ऐसा कहा है, जिसने यूपी की राजनीति को गरमा दिया है.

Chandrashekhar Azad

Chandrashekhar Azad

follow google news

UP Politics: नगीना लोकसभा सीट पर चुनाव जीतने के बाद से ही भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद अलग ही तेवरों में नजर आ रहे हैं. लोकसभा में भी चंद्रशेखर आजाद एक्टिव बने हुए हैं और लगातार चर्चाओं में रह रहे हैं. इसी बीच आज नगीना सांसद चंद्रशेखर प्रयागराज पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ें...

इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया कि उनकी पार्टी यूपी में होने वाले उपचुनावों में खड़ी होगी और सभी 10 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को खड़ा करेगी. उन्होंने कहा कि अब उनकी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी. चंद्रशेखर ने कहा कि अब आजाद समाज पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने जा रही है और बूथ कार्यकर्ता तक को एक्टिव किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने देशहित में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारे थे. मगर अब से उनकी पार्टी हर चुनाव को पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और अपने संगठन को लगातार मजबूत करेगी.

कांवड़ यात्रा के दौरान  मस्जिदों को ढकने पर ये बोले चंद्रशेखर

उत्तराखंड के हरिद्वार में कांवड़ यात्रा के बीच आने वाली मस्जिदों को ढका जा रहा है. इस मुद्दे पर चंद्रशेखर ने कहा, भाजपा सरकार ने पहले नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया था. अब कांवड़ यात्रा के रास्ते में आने वाली मस्जिदों को ढका जा रहा है. ये सरकार सिर्फ अपने राजनीतिक एजेडा को पूरा करने के लिए ऐसे आदेश दे रही रहे.

उन्होंने आगे कहा, 

नेमप्लेट वाले आदेश को ये सरकार देख चुकी है. मेरा मानना है कि सरकार जिस तरह का कार्य कर रही है, वह किसी भी धर्म के लोगों को स्वीकार नहीं होगी. उनको सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है. धार्मिक स्थलों को ढक कर आप कानून व्यवस्था को सही नहीं कर सकते. वैसे भी भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था की हालत क्या है, ये सभी जानते हैं. भाजपा सरकार सिर्फ अपना राजनीतिक एजेंडा सेंट कर रही है. प्रदेश की जनता अब इनको माफ नहीं करेगी.

इस दौरान भीम आर्मी चीफ ने ये भी साफ कर दिया कि आने वाले विधानसभा उपचुनाव में उनकी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और पूरी ताकत के साथ सियासत के रण में उतरेगी. चंद्रशेखर ने साफ कहा कि उनका  उपचुनावों में महागठबंधन जनता से है.

    follow whatsapp