सपा सांसद रामगोपाल यादव के बंगले का हाल देखिए, गोद में उठाकर ले जाना पड़ा

यूपी तक

28 Jun 2024 (अपडेटेड: 28 Jun 2024, 11:33 AM)

Ram Gopal Yadav News: दिल्ली में गुरुवार देर से हो रही बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत तो जरूर दी है. मगर इस बारिश से कई जगह नुकसान की खबरें भी हैं. बारिश के कारण जगह-जगह पानी भर गया है, जिससे आम के साथ-साथ खास लोग भी परेशान हैं. लगातार हो रही बारिश के कारण समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव के आवास के बाहर का इलाका जलमग्न हो गया. इसकी वजह से राम गोपाल यादव को उनकी गाड़ी तक दो लोगों द्वारा उठाकर पहुंचाया गया.

UPTAK
follow google news

Ram Gopal Yadav News: दिल्ली में गुरुवार देर से हो रही बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत तो जरूर दी है. मगर इस बारिश से कई जगह नुकसान की खबरें भी हैं. बारिश के कारण जगह-जगह पानी भर गया है, जिससे आम के साथ-साथ खास लोग भी परेशान हैं. बता दें कि भारी बारिश के कारण समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव के आवास के बाहर का इलाका जलमग्न हो गया. राम गोपाल यादव को उनकी गाड़ी तक दो लोगों द्वारा उठाकर पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें...

राम गोपाल यादव ने दिया ये बयान

सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा, "NDMC तैयार नहीं रहता है. इस बार काफी देर से बारिश हुई है, लेकिन फिर भी नाले साफ नहीं किए गए. इस इलाके में अधिकतर मंत्री, केंद्रीय मंत्री व सांसदों के आवास हैं. गृह राज्य मंत्री भी हैं, जिनके अंतर्गत NDMC आता है. स्थिति ऐसी है कि हमें बाहर निकलने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ा."

यूपी में भी हो रही बारिश

आपको बता दें कि यूपी में भी मॉनसून ने दस्तक दे दी है. सूबे में मॉनसून ने पूर्वी भाग में एंट्री ली है. यूपी में मॉनसून आ जाने से लोगों को गर्मी से काफी हद तक राहत मिल गई है. मालूम हो कि जिन जिलों में मॉनसून ने दस्तक दी है, उनमें गोरखपुर, गाजीपुर, देवरिया, कुशीनगर, वाराणसी, जौनपुर, सिद्धार्थनगर, मऊ, महाराजगंज, बलिया, सोनभद्र, संत कबीर नगर, जालौन, ललितपुर, झांसी, हमीरपुर शामिल हैं.

    follow whatsapp