तो नमाज पर आपत्ति क्यों? कांवड़ यात्रा का जिक्र करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने ये क्या कह डाला?

यूपी तक

29 Jun 2024 (अपडेटेड: 29 Jun 2024, 02:58 PM)

UP Politics: नगीना लोकसभा सीट से सांसद और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह ईद पर नमाज और कांवड़ यात्रा का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं. जानिए

Chandrashekhar Azad

Chandrashekhar Azad

follow google news

UP Politics: नगीना लोकसभा सीट से चुनाव जीते भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह कांवड़ यात्रा और नमाज को लेकर बात कर रहे हैं. वीडियो में चंद्रशेखर आजाद कहते दिखाई दे रहे हैं कि जब कांवड़ यात्रा के लिए सारे रास्ते, अस्पताल बंद हो सकते हैं तो ईद पर 20 मिटन के लिए नमाज पढ़ने से किसी को क्या दिक्कत हो सकती है.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में चंद्रशेखर ये भी कहते हुए दिख रहे हैं कि हम सभी धर्म का सम्मान करते हैं. जो लोग 20 मिटन नमाज पढ़ने पर आपत्ति हासिल कर सकते हैं, वह किसी धर्म के साथ नहीं हो सकते. बता दें कि चंद्रशेखर आजाद का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

कांवड़ के लिए दिकक्त नहीं तो नमाज के लिए कैसे?- चंद्रशेखर आजाद

मिली जानकारी के मुताबिक, ये वायरल वीडियो 23 जून का बताया जा रहा है. नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने नजीबाबाद के गांव चंदनपुर में बैठक को संबोधित किया था. इस बैठक को संबोधित करते हुए नगीना सांसद ने कहा था कि अगर हिंदुओं की कांवड़ यात्रा के लिए 20 दिन तक सारे रास्ते बंद किया जाते हैं. अस्पताल भी बंद किए जाते हैं. उसपर किसी को दिक्कत नहीं होती. ऐसे में 20 मिनट की नमाज के लिए आपत्ति क्यों होती है? 

‘ये मुद्दा सिर्फ चंद्रशेखर ही उठा सकता है’ 

वायरल वीडियो में चंद्रशेखर आजाद आगे कह रहे हैं,  यह मुद्दा सिर्फ चंद्रशेखर आजाद ने उठाया है. बाकी किसी नेता में इसकी हिम्मत नहीं है. इस दौरन वह हाथ में जल लेकर मुसलमानों को भरोसा दे रहे हैं कि वह मुसलमानों के साथ हैं. 

वह वीडियो में आगे कहते हैं कि, मैंने ये मुद्दे नेशलन मीडिया पर भी उठाए हैं. ऐसे मुद्दे उठाने किसी और नेता के बस में नहीं है. इस दौरान चंद्रशेखर ये भी कहते हैं कि अगर दूसरे धर्म के लोग नमाज पढ़ने पर आपत्ति उठाते हैं या दूसरे धर्म का सम्मान नहीं करते तो वह किसी भी धर्म के नहीं हो सकते. बता दें कि अब चंद्रशेखर आजाद का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp