सेल्फी ले रहे युवक ने ऐसा क्या किया कि चंद्रशेखर ने डांटकर भगाया, पूरा वीडियो हो रहा वायरल

यूपी तक

08 Jul 2024 (अपडेटेड: 08 Jul 2024, 08:16 AM)

Chandrashekhar Azad Viral video: सहानरपुर पहुंचे चंद्रशेखर आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए आपको इस वीडियो की पूरी कहानी बताते हैं.

Chandrashekhar Azad Viral video

Chandrashekhar Azad Viral video

follow google news

Chandrashekhar Azad Viral video: नगीना से आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के सांसद चंद्रशेखर आजाद लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से ही चर्चा में हैं. पिछले दिनों लोकसभा में उनका पहला भाषण काफी वायरल हुआ. इसके अलावा चंद्रशेखर लोकसभा सत्र के समापन के बाद से ही लगातार अपने इलाके में अलग-अलग जगहों पर दौरा कर लोगों की परेशानियां सुनते हुए देखे जा रहे हैं. इसी बीच सहानरपुर पहुंचे चंद्रशेखर आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए आपको इस वीडियो की पूरी कहानी बताते हैं. 

यह भी पढ़ें...

वीडियो में एक युवक को फटकारते नजर आ रहे हैं चंद्रशेखर

इस वीडियो में सांसद चंद्रशेखर एक युवक को डांटते-फटकारते नजर आ रहे हैं. यह युवक चंद्रशेखर संग सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. चंद्रशेखर सहारनपुर के घंटाघर चौक पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे. इसी बीच एक महिला अपनी फरियाद लेकर चंद्रशेखर के पास पहुंची और रोते हुए यह भी कहा कि मैं आपकी ही बिरादरी की हूं. चंद्रशेखर महिला की समस्या सुन ही रहे थे कि युवक भीड़ में आगे बढ़ते हुए सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा. 

युवक पीड़ित महिला के नजदीक पहुंच गया, जिससे महिला को अपनी शिकायत बताने में परेशानी होने लगी. इसके बाद चंद्रशेखर ने उस युवक को डांट पिलाई और दूर हटा दिया. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में चंद्रशेखर ने अपने पार्टी के नेता को महिला की शिकायत लेने और उनकी मदद करने का निर्देश भी दिया. 

वायरल वीडियो को आप यहां नीचे देख सकते हैं

रिपोर्ट: राहुल कुमार, सहारनपुर
 

    follow whatsapp