मुजफ्फरनगर: तेजी से दौड़ रहे थे घोड़ा-बग्गी और तभी हो गड़ा बड़ा हादसा, हाइवे पर हो रही थी रेस

संदीप सैनी

• 03:36 PM • 07 Sep 2023

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News)  में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मलीरा हाइवे पर घोड़ा-बग्गी दौड़ के आयोजन में बड़ा…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News)  में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मलीरा हाइवे पर घोड़ा-बग्गी दौड़ के आयोजन में बड़ा हादसा हो गया. यहां घोड़ा-बग्गी के साथ चल रही एक बाइक अचानक संतुलन बिगड़ने से फिसल गई, जिसके बाद पीछे से आ रही कई घोड़ा-बग्गी और दूसरे वाहन बाइक सवार के ऊपर से गुजर गए. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

हाइवे पर हो रही थी घोड़ा-बग्गी की रेस

वीडियो में साफ- साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर घोडा बग्गी के साथ-साथ सैकड़ों बाइक और कार भी दौड़ती नजर आ रही हैं, इसी दौरान वहां हादसा हो जाता है. दरअसल, घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित हाईवे की बताई जा रही है, जहां एक घोड़ा बुग्गी रेस का आयोजन किया गया था. इस रेस में घोडा बुग्गी के साथ-साथ सैकड़ो बाइक ओर कार भी जमकर दौड़ी थी. रेस के दौरान एक बड़ा हादसा उसे समय होने से टल गया जब रेस में दौड़ रही बाइके आपस में टकरा गई. इस दौरान किसी व्यक्ति ने यह पूरा घटनाक्रम अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई और इस मामले का संज्ञान लिया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि, ‘यह थाना कोतवाली के मिमलाना रोड पर मंगलवार सुबह एक घोड़ा बग्गी की दौड़ हुई थी. इसके संबंध में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसका संज्ञान लेते हुए थाना कोतवाली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. इसमें गहनता से जांच की जा रही है और अभी इसमें कुछ व्यक्तियों के नाम निकल कर आए हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. वहीं इ’सके आयोजकों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp