UP Weather Update: 24 घंटे में 10 जिलों के लिए बारिश का अलर्ट, इन शहरों में होगी मूसलाधार

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP Weather Update
UP Weather Update
social share
google news

UP Weather Update: सावन की शुरुआत होते ही उत्तर प्रदेश में मॉनसून फिर एक बार एक्टिव हो गया है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बुधवार सुबह से ही तेज बारिश का सिलसिला जारी है. इस बारिश ने फिर एक बार यूपी वासियों को चिपचिपाती गर्मी से कुछ हद तक राहत दी है. बारिश के चलते तापमान में गिरावट भी देखने को मिली है. इस बीच भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने एक ताजा अपडेट जारी किया है. IMD के अनुसार, यूपी के कई शहरों में अगले तीन से चार दिनों तक तेज बारिश की संभावना है.

यूपी के इन शहरों में 27 जुलाई तक बारिश का अलर्ट जारी

 

भारत मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी में वाराणसी, मिर्जापुर, जौनपुर, सोनभद्र, चंदौली, गाजीपुर, प्रयागराज, लखनऊ और कानपुर में शनिवार (27 जुलाई) तक मूसलाधार बारिश की उम्मीद है. इसके अलावा तेज हवाएं चलने का अनुमान जारी किया गया है. वहीं कई इलाकों में गरज के साथ बारिश होने की बात कही गई है.

 

 

नोएडा-गाजियाबाद में बारिश से राहत 

आपको बता दें कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा एयर गाजियाबाद समेत NCR के कई शहरों में बुधवार सुबह झमाझम बारिश देखने को मिली. मौसम विभाग ने बुधवार को यूपी में बारिश को लेकर बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मालूम हो कि नोएडा के कई इलाकों में बुधवार सुबह हुई बारिश की वजह से लोगों को भीषण गर्मी के सितम से राहत मिली है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT