बरेली : ड्यूटी से लौट रही युवती को बीच सड़क पर छेड़ने लगा मोहसीन, पुलिस ने फिर ऐसे सिखाया सबक

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Bareilly News
Bareilly News
social share
google news

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई  है, यहां एक ज्वेलरी शॉप से ड्यूटी से वापस आ रही युवती के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ की.  शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए और आरोपी को पकड़ लिया. इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद आरोपी का एक दोस्त पीड़ित के घर पर पहुंचा और परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देने लगा. युवक ने जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया. 

युवती से की छेड़छाड़ 

बता दें कि घटना बरेली के थाना प्रेमनगर क्षेत्र की है. वानखाना की रहने वाली युवती सर्किट हाउस के पास स्थित एक सर्राफ के यहां युवती नौकरी करती है. बताया जा रहा है कि रात युवती अपने घर वापस आ रही थी. युवती जैसे ही बानखाना बगिया के पास पहुंची वैसी ही मोहसीन नाम का युवक उसके पास आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो इस बात से नाराज आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया. आरोपी ने युवती का दुपट्टा खींचकर उसे अरने साथ ले जाने लगा. 

भीड़ ने आरोपी को दबोचा

वहीं युवती ने जब हिम्मत करके शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए. भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी के पकड़े जाने की सूचना उसके दोस्त मोंटू को लगी और वह पीड़िता के घर पहुंचकर हंगामा करने लगा. मोंटू ने पीड़िता के घरवालों धमकी देते हुए कहा कि, युवती को वो लोग अब किसी कीमत पर नहीं बचा पाएंगे. इसके बाद परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के दोस्त मोंटू को भी हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बनी दो समुदायों में तनाव की स्थिति

इस घटना के बाद इलाके में दो समुदायों के लोगों में तनाव की स्थिति बन गई.फिलहाल प्रेमनगर पुलिस ने समझाकर मामला शांत कराया. बताया जा रहा है कि आरोपी मोंटू पर गंभीर आरोपों में इज्जतनगर व प्रेमनगर में चार मुकदमें दर्ज हैं. प्रेमनगर इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि मोंटू और मोहसिन को हिरासत में ले लिया है. मामले की जानकारी मिलते ही सीओ फर्स्ट पंकज श्रीवास्तव भी पहुंचे. पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया. जिसके बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT