चेहरे, आंख, पीठ, जांघ पर बर्बरता के निशान, गाजियाबाद की इस लड़की का मंगेतर तो पूरा हैवान निकला

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad News
Ghaziabad News
social share
google news

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र में 22 तारीख को एक युवती के साथ हुए जबरदस्ती, मारपीट और रेप के मामले ने शहर को हिला कर रख दिया है.  युवती के साथ उसके मंगेतर के द्वारा ऋषिकेश ले जाकर दुष्कर्म और मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता का कहना है कि उसे मिलने के लिए बुलाने के बाद मंगेतर उसे जबरदस्ती ऋषिकेश ले गया. मंगेतर आशु ने 21 अगस्त की रात में पीड़िता के साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया. वारदात के दौरान आरोपी ने युवती के शरीर पर दांतों से काटकर दर्जनों जख्म कर दिए.

 लड़की का मंगेतर तो पूरा हैवान निकला

पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गयी शिकायत के अनुसार, आरोपी आशु चौधरी ने युवती को बहला-फुसलाकर 5:00 बजे घर से ले गया और उसका फोन छीन लिया. आशु युवती को ऋषिकेश ले गया जहां उसने होटल में जबरदस्ती कर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद, आरोपी अगले दिन युवती को वापस गाजियाबाद लाया और अपने तीन दोस्त—आदित्य कपूर, यश औजल, और मुस्तफा—को भी बुला लिया. इन तीनों ने भी युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की. उल्टे आरोपी युवती को घर के पास पेट्रोल पंप पर बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए.

कवि नगर थाना पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही की और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवा कर उसके बयान दर्ज किए. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर के जांच शुरू की. पुलिस ने आशु चौधरी और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. गाजियाबाद के डीसीपी सिटी थाना कविनगर ने इस घटना पर बयान देते हुए बताया कि, 'युवती को न्याय पाने के लिए हर संभव मदद दी जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की सारी जानकारी जुटाते हुए गिरफ्तारियां की गई हैं. गैंगरेप की किसी घटना की पुष्टि नहीं हुई है, बल्कि पीड़िता के मंगेतर आशु चौधरी द्वारा ऋषिकेश में जबरदस्ती करने की बात सामने आई है.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT