हमीरपुर में सभासद ने दो साथियों संग 17 साल की लड़की को पिलाई शराब, फिर किया ये शर्मनाक कांड!

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Hamirpur News
Hamirpur News
social share
google news

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. इस घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है. यह घटना जिले के राठ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. आरोप है कि यहां 17 साल की नाबालिग लड़की को इलाके के एक सभासद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सुनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और फिर उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की बड़ी बहन ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस लगातार फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

आरोपी किशोरी को ले गए थे सुनसान खेत में!      

 

बताया जा रहा है कि किशोरी को बाइक पर बैठाकर तीनों सुनसान खेत में ले गए. वहां पर उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद, वे उसे वहीं छोड़कर भाग गए. किसी तरह से हिम्मत जुटाकर किशोरी ने पुलिस की 112 हेल्पलाइन पर कॉल कर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को राठ थाने लेकर आई. 

 

 

पीड़िता की बड़ी बहन दर्ज करवाई रिपोर्ट

पीड़िता की बड़ी बहन ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों की पहचान हो गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT