अम्मी ने अब्बू के पैर पकड़े और…हापुड़ में 5 साल के मासूम ने बताया कैसे मां ने की पिता की हत्या?

देवेंद्र शर्मा

ADVERTISEMENT

Hapur
Hapur
social share
google news

UP News: हापुड़ में एक पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर डाली. उसे लगा कि वह बच जाएगी और किसी को कुछ पता नहीं चलेगा. मगर उसके 5 साल के बेटे ने ही अपने पिता की हत्या के रहस्य से पर्दा उठा दिया और बता दिया कि उसकी मां और समीर ने ही उसके पापा को मार डाला. 

जानिए ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला जनपद हापुड के थाना बाबूगढ़ के गांव छपकोली से सामने आया है. यहां ग्राम छपकौली निवासी इमरान (32 वर्ष) अपनी पत्नी रुखसार और तीन बच्चों के साथ रहता था. वह नाई का काम करके परिवार का पालन पोषण करता था. इसी बीच इमरान की मंगलवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई. 

पुलिस और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. इस दौरान जब पुलिस ने मृतक के मासूम 5 साल के बेटे पूछा तो उसने सब बता दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मासूम बेटे ने यूं सुनाई पिता की हत्या की कहानी

मृतक के 5 साल के मासूम बेटे ने कहा, अम्मी ने पापा के पैर पकड़े और समीन ने पापा के सीने में बैठकर उन्हें मुक्के मारे. इसके बाद जब पुलिस ने मृतक की पत्नी और समीर से सख्त पूछताछ की तो सामने आया कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज दोनों को गिरफ्त में ले लिया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी बाबूगढ़ विजय कुमार गुप्ता ने बताया, मृतक के 5 साल के बेटे से बात की गई तो उसने सब कुछ बता दिया. केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT