कन्नौज : स्कूल में साथ पढ़ने वालों ने 10वीं की छात्रा से रेप के बाद वायरल किया वीडियो, अब तलाश में जुटी पुलिस

नीरज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

 छात्रा से रेप (सांकेतिक फोटो)
छात्रा से रेप (सांकेतिक फोटो)
social share
google news

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां हाईस्कूल के कुछ छात्रों ने अपने क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रेप का घटना को अंजाम दिया. वहीं दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने छात्रा से पैसों की मांग की और पैसे ना मिलने पर उन्होंने घटना का वीडियो वायरल कर दिया.  वीडियो वायरल होते ही पीड़ित छात्र के पिता ने थाने में तहरीर देकर सहपाठी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

रेप के बाद वीडियो किया वायरल

बता दें कि कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले हाई स्कूल के छात्र के साथ उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले चार छात्रों ने 25 जुलाई को स्कूल की छुट्टी के बाद उसको बाग में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना का वीडियो भी आरोपी छात्रों ने बना लिया और फिर वीडियो दिखाकर पीड़ित छात्र से पैसों की मांग करके ब्लैकमेल करते रहे. वहीं घटना के कुछ दिनों बाद इन छात्रों द्वारा पीड़ित छात्र से करीब 50 हजार रुपयों की मांग की गई. जब उसने देने में आनाकानी की तो मामले का वीडियो इन छात्रों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने दी ये जानकारी

वीडियो वायरल होते ही पीड़ित छात्र के पिता ने सौरीख थाने में जाकर आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि, 'सौरीख थाने क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस घटना में आरोपी पीड़ित युवक की कक्षा का छात्र है. घटना 25 जुलाई की बताई गई है. जिसका आरोपियों द्वारा वीडियो भी बनाया गया है. तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.' 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT