Facebook से दोस्ती, अश्लील Video संग ब्लैकमेलिंग का खेल, शादीशुदा महिला की जिंदगी में आया तूफान

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

Banda
Banda
social share
google news

UP News: यूपी के बांदा में एक युवक ने पहले एक शादीशुदा महिला को फेसबुक के जरिये दोस्ती किया. फिर उसे अपने जाल में फंसा उसका अश्लील वीडियो बना लिया. फिर युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका रेप भी करता रहा. आरोप है कि युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे पैसों की डिमांड भी करता रहा. 

आरोप है कि युवक ने पैसे नहीं मिलने पर महिला के अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिए, जिसको लेकर पीड़िता के घर हंगामा मच गया. अब पीड़िता ने एसपी से मिलकर आरोपी की शिकायत की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पूरा मामला जानिए 

दरअसल ये पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया, उसकी एक युवक से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी. उसने अपने जाल में फंसा कर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद वह अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप करता रहा और पैसों की मांग करता रहा. जब उसने पैसे नहीं दिए तो उसने सारी वीडियो पति को भेज दी. पीड़िका का कहना है कि इस दौरान आरोपी ने जान से मारने की भी धमकी दी.

आरोपी ने ये कहा

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी युवक का कहना है कि उसके ऊपर हत्या के केस भी चल रहे हैं. उसे कोई परेशानी नहीं है. वह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. अब एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT